हमारे पास अब ज्यादा मैच नहीं हैं...टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर अक्षर पटेल का बड़ा बयान

India v Bangladesh - Asia Cup
टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अक्षर पटेल का बड़ा बयान

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) का फाइनल हारने के बाद अब टीम इंडिया का अगला लक्ष्य टी20 वर्ल्ड कप है, जो अगले साल जून में खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम ने तैयारियां भी शुरु कर दी हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज आज से हो जाएगा। टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने भारतीय टीम की तैयारियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप से पहले हमारे पास अब ज्यादा मैच नहीं बचे हैं।

भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया ने पूरे वर्ल्ड कप में अच्छा खेल दिखाया लेकिन उसके बाद फाइनल में आकर हार गई। अब टीम इंडिया की निगाहें अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर हैं। जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरु हो गई हैं। भारतीय टीम इस वक्त विशाखापट्टनम में है, जहां पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

वर्ल्ड कप से पहले हमारे पास ज्यादा मैच नहीं बचे हैं - अक्षर पटेल

अक्षर पटेल भी ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने इस दौरान वर्ल्ड कप तैयारियों को लेकर बात की और बताया कि किस तरह से अब अगले वर्ल्ड कप में ज्यादा समय नहीं बचा है। अक्षर पटेल ने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा,

टीम अब पूरी तरह से युवा खिलाड़ियों पर ही डिपेंड है। हालांकि वर्ल्ड कप से पहले हमारे पास अब ज्यादा मैच नहीं बचे हैं। इसलिए हमें अपनी स्ट्रेंथ के हिसाब से खेलना होगा और अपने गेम को डेवलप करना होगा।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे सिर्फ तीन खिलाड़ियों को ही चुना गया है। इनमें सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और प्रसिद्ध कृष्णा के नाम शामिल हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता