Create

दिल्ली कैपिटल्स का दिग्गज खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित

Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) से पहले कोरोना एक बार फिर से तेजी स एफेल रहा है। खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। केकेआर के नितीश राणा के बाद अब एक भारतीय खिलाड़ी को भी कोरोना हुआ है। टीम से जुड़ने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के ऑल राउंडर अक्षर पटेल (Axar patel) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह मुंबई में ही टीम से जुड़े थे।

दिल्ली कैपिटल्स ने बयान में कहा कि अक्षर पटेल ने 28 मार्च, 2021 को नेगेटिव रिपोर्ट के साथ मुंबई में टीम होटल में प्रवेश किया। दूसरे कोरोना परीक्षण के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह वर्तमान में एक चिकित्सा देखभाल सुविधा में आइसोलेशन में हैं और चिकित्सक सलाह ले रहे हैं। अक्षर पटेल की सेफ्टी के लिए दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम लगातार उनके सम्पर्क में हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के एक सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और बाद में उसे अलग कर दिया गया है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट में चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ ने इसकी पुष्टि की है। खबरों के अनुसार यह भी सामने आया है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित आए हैं लेकिन मुंबई क्रिकेट संघ ने इससे इन्कार किया है।

देश में वर्चुअल हॉटस्पॉट मुंबई के साथ महाराष्ट्र में लगभग 2.9 मिलियन कोरोना मामले आए हैं, एक दिन में 8000 से अधिक नए मामले दर्ज हुए। अगर बीसीसीआई ने प्लान बी रखा है तो ऐसी पृष्ठभूमि में फ्रेंचाइजी के बीच व्यापक चिंता है। हालांकि बोर्ड की तरफ से प्लान बी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। देखना होगा कि कोरोना से निपटने के लिए बीसीसीआई का क्या कदम रहता है। हालांकि कड़े कोरोना नियम और सख्त बायो बबल के बीच टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा लेकिन कोरोना एक बड़ी चुनौती जरुर कही जा सकती हैं। बीसीसीआई इसको लेकर कुछ रास्ता जरुर ढूंढ रही होगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...