Create

BAN vs AUS Dream11 Prediction, प्लेइंग XI अपडेट आज के 5वें टी20 मैच के लिए - 9 अगस्त, 2021

BAN vs AUS Dream11 Fantasy Suggestion
BAN vs AUS Dream11 Fantasy Suggestion
reaction-emoji
Narender

Bangladesh और Australia (BAN vs AUS) के बीच 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 9 अगस्त को होने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Bangladesh की टीम ने पहले ही सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है और उनकी नजर सीरीज का शानदार तरीके से करने पर होगी। दूसरी तरफ Australia ने पिछले मैच जीतकर सीरीज की पहली जीत दर्ज की और अब इस मैच को जीतते हुए अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगे।

BAN vs AUS के बीच सीरीज के 5वें टी20 के लिए संभावित प्लेइंग XI

Bangladesh

मोहम्मद नईम, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, महमदुल्लाह, नुरुल हसन, अफीफ होसैन, महेदी हसन, शमीम होसैन, तस्कीन अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान और तैजुल इस्लाम।

Australia

मैथ्यू वेड, बेन मैकडरमॉट, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी, मोइसेस हेनरिक्स, एश्टन टर्नर, मिचेल स्वेपसन, एडम जैम्पा, एंड्रू टाई, डेनियल क्रिश्चियन और जोश हेजलवुड।

मैच डिटेल

मैच - Bangladesh vs Australia, 5वां टी20

तारीख - 9 अगस्त 2021, 5:30 PM IST

स्थान - शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका

पिच रिपोर्ट

Bangladesh और Australia के बीच अभी तक बिल्कुल भी हाई स्कोरिंग मुकाबले देखने को नहीं मिले हैं और पूरी तरह से गेंदबाजों का दबदबा ही रहा है। स्पिनर्स ने यहां पर काफी अच्छा किया है और एक बार फिर उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी ही करना चाहेगी।

BAN vs AUS के बीच 5वें टी20 के लिए Dream11 Fantasy Suggestion

Fantasy Suggestion #1: मैथ्यू वेड, मोइसेस हेनरिक्स, महमदुल्लाह, बेन मैकडरमॉट, मोहम्मद नईम, शाकिब अल हसन, मिचेल मार्श, महेदी हसन, एंड्रू टाई, मिचेल स्वेपसन और मुस्ताफिजुर रहमान।

कप्तान - मैथ्यू वेड, उपकप्तान - शाकिब अल हसन

Fantasy Suggestion #2: मैथ्यू वेड, मोइसेस हेनरिक्स, सौम्या सरकार, बेन मैकडरमॉट, मोहम्मद नईम, शाकिब अल हसन, मिचेल मार्श, तस्कीन अहमद, एंड्रू टाई, मिचेल स्वेपसन और मुस्ताफिजुर रहमान।

कप्तान - मुस्ताफिजुर रहमान, उपकप्तान - मिचेल मार्श


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...