रोहित शर्मा के बारे में बांग्लादेश टेस्ट सीरीज को लेकर फैसला बाद में होगा

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी है

अंगूठे में चोट के बाद बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम वनडे से बाहर हो चुके रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बारे में अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि वह टेस्ट सीरीज से बाहर हुए हैं। चोट के बारे में स्पेशलिस्ट से जांच के बाद ही यह तय हो पाएगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) की तरफ से इसे लेकर प्रतिक्रिया आई है।

एक प्रेस रिलीज में जय शाह ने कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन किया गया। वह विशेषज्ञ से परामर्श के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। रोहित शर्मा दूसरे ओवर में ही चोट खाकर बाहर चले गए थे। इसके बाद वह ओपन करने के लिए भी नहीं आए। विराट कोहली टीम के लिए ओपन करने के लिए आए। रोहित शर्मा टीम को संकट में देख नौवें नम्बर पर खेलने के लिए आए थे। इस नम्बर पर आकर रोहित ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए धुआंधार फिफ्टी जड़ी। वह 28 गेंदों में 51 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के जमाए।

भारतीय टीम के लिए बांग्लादेश दौरा अब तक खराब रहा है। दोनों वनडे मैचों में हार के बाद टीम इंडिया सीरीज गंवा चुकी है। टीम इंडिया के पास अब अंतिम मैच है। चटगांव में होने वाले अंतिम मैच में टीम इंडिया के पास प्रतिष्ठा बचाने का आखिरी मौका है। देखना होगा कि भारतीय टीम का खेल कैसा रहेगा। टीम इंडिया की कप्तानी अगले मैच में रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल करेंगे। बांग्लादेश टीम सीरीज क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now