लगातार दो हार के बाद इस दिग्गज गेंदबाज की भारतीय टीम में वापसी, वनडे में ले चुके हैं हैट्रिक

Nitesh
New Zealand v India T20I Media Opportunity
New Zealand v India T20I Media Opportunity

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा चुकी है। टीम इंडिया ना केवल अपने पहले दोनों मैच हार चुकी है बल्कि कई खिलाड़ी इंजरी का शिकार भी हो गए हैं। इसी वजह से अब तीसरे और आखिरी वनडे मैच के लिए दिग्गज स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को टीम के साथ जोड़ा गया है। कुलदीप को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं ये तो मैच के समय ही पता चलेगा लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें वनडे टीम में शामिल कर लिया गया है।

बांग्लादेश दौरे पर गई टीम इंडिया इस वक्त लगातार इंजरी से जूझ रही है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा खुद इंजरी का शिकार हो गए हैं। दूसरे वनडे मैच में स्लिप में कैच लेते वक्त वो अपना अंगूठा चोटिल कर बैठे थे। इसके बाद तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी इंजरी का शिकार हो गए और उन्हें वापस इंडिया लौटना पड़ेगा। अपना वनडे डेब्यू करने वाले कुलदीप सेन भी सिर्फ एक ही मुकाबला खेलकर बाहर हो गए। इसी वजह से इंजरी टीम के लिए एक बड़ी समस्या बनी हुई है।

कुलदीप यादव को वनडे टीम में किया गया शामिल

अब बीसीसीआई ने ट्वीट करके बताया है कि कुलदीप यादव को तीसरे और आखिरी वनडे के लिए टीम के साथ जोड़ा गया है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के कई खिलाड़ी लगातार चोटिल होते जा रहे हैं। जसप्रीत बुमराह चोटिल होने की वजह से काफी समय से बाहर चल रहे हैं। रविंद्र जडेजा भी इंजरी की वजह से बाहर हैं। मोहम्मद शमी को बांग्लादेश दौरे से ठीक पहले चोट लग गई थी और वो बाहर हो गए थे।

भारत को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम सीरीज गंवा चुकी है और अब चाहेंगे कि आखिरी मुकाबले को जरूर जीता जाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now