"इशान किशन के आने से ऋषभ पन्त और शिखर धवन की जगह को खतरा," पाकिस्तान से बयान

इशान किशन ने बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा
इशान किशन ने बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा

बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने के बाद इशान किशन (Ishan Kishan) की चर्चा हर कोई कर रहा है। इस क्रम में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट का नाम भी जुड़ गया है। सलमान बट ने कहा है कि इशान किशन के आने से अब अन्य कुछ लोगों के लिए टीम में मुश्किल होने वाली है। उन्होंने उन खिलाड़ियों का नाम भी बताया।

अपने यूट्यूब चैनल पर सलमान बट ने कहा कि केएल राहुल को इशान किशन के आने से परेशानी नहीं होगी। राहुल के अंदर खुद के दम पर टीम में आने की क्षमता है। शिखर धवन और ऋषभ पन्त के लिए अब मुश्किल होगी। उन्होंने यह भी कहा कि इशान किशन को टीम में लगातार मौके मिलने चाहिए। बट ने कहा कि धवन और पन्त की जगह को अब खतरा पैदा हो गया है। इसके अलावा बट ने कोहली की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि कोहली मैदान पर इशान किशन के साथ लगातार बातचीत कर रहे थे।

गौरतलब है कि इशान किशन ने चटगांव वनडे मैच में धाकड़ बैटिंग करते हुए अपना पहला शतक जमा दिया। उन्होंने विराट कोहली के साथ मिलकर बेहतरीन बैटिंग की और एक बड़ी भागीदारी भी की। कोहली और इशान किशन ने मिलकर बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इशान किशन ने वनडे इतिहास का सबसे तेज दोहरा शतक जमाते हुए एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। उन्होंने इस मामले में क्रिस गेल को पीछे छोड़ दिया।

इशान किशन ने अपनी पारी में कुल 131 गेंदों का सामना करते हुए 210 रन बनाए। भारत की तरफ से वनडे में दोहरा शतक जड़ने वाले वह चौथे खिलाड़ी बन गए हैं उनसे पहले सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग और रोहित शर्मा ने यह काम किया था। इशान किशन ने इन खिलाड़ियों के साथ खुद का नाम आने को लेकर कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है क्योंकि ये सभी बड़े खिलाड़ी हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment