COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बांग्लादेश के क्रिकेटर पर पत्नी ने लगाए दहेज उत्पीड़न के आरोप

SENIOR ANALYST
43   //    28 Aug 2018, 14:29 IST

बांग्लादेश के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोसद्दक हुसैन पर उनकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मीडिया में आई खबरों में ये दावा किया गया है। 22 साल के मोसद्दक हुसैन ने 6 साल पहले शरमीन समीरा से शादी की थी और अब उन्होंने हुसैन पर ये गंभीर आरोप लगाया है।

बीडी न्यूज24.कॉम के अनुसार अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रोसीना खान ने रविवार को इस क्रिकेटर के खिलाफ उनकी पत्नी के आरोपों को स्वीकार किया और सदर उप जिला कार्यकारी अधिकारी को इस मामले की जांच सौंप दी है। मोसद्दक की पत्नी के वकील रेजाउल करीम दुलाल ने बताया कि मोसद्दक काफी दिन से समीरा को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को मोसद्दक ने अपनी पत्नी को एक मिलियन टका के लिए घर से निकाल दिया था। इस मामले में मोसद्दक की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मोसद्दक के भाई भाई मोसाबिर हुसैन मून ने कहा कि शादी के बाद से ही उनके बीच अनबन चल रही थी। उन्होंने कहा कि मोसादिक ने 15 अगस्त को तलाकनामा भेजा था, लेकिन उसने शादी के दस्तावेजों में लिखे पैसे से अधिक पैसा मांगा। मोसाबिर ने आरोप लगाया कि उषा ने यह गलत और झूठी सूचना फैलाई की उसे पैसा नहीं मिला और उसने मामला दर्ज करा दिया।

गौरतलब है मोसद्दक हुसैन बांग्लादेश के मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी तक 21 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 302 रन बनाए हैं। वहीं 8 टी20 मैचों में उनके 113 रन हैं। अगले महीने होने वाले एशिया कप के लिए उनको भी बांग्लादेश की टीम में चुना गया है लेकिन अगर उनके खिलाफ कार्रवाई होती है तो उनका एशिया कप में खेलना मुश्किल हो सकता है। भारत और पाकिस्तान के अलावा बांग्लादेश की टीम भी एशिया कप में एक मजबूत दावेदार है। अब देखना ये है कि मोसद्दक के खिलाफ ये मामला सच है या नहीं ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...