Create

'काला चश्मा' गाने पर डांस करते दिखी बारबाडोस रॉयल्स महिला टीम, देखिए वीडियो 

Ankit
फाइनल में पहुंच चुकी है बारबाडोस रॉयल्स
फाइनल में पहुंच चुकी है बारबाडोस रॉयल्स

पहली बार खेले जा रहे 10 ओवरों के महिलाओं के '6IXTY' टूर्नामेंट में बारबाडोस रॉयल्स ने फाइनल में जगह बना ली है। बारबाडोस ने बीते शनिवार को खेले गए मैच में गयाना अमेजन वारियर्स को पांच विकेट से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया है। इस जीत के बाद बारबाडोस की महिला खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बारबाडोस की खिलाड़ियों ने बॉलीवुड के 'काला चश्मा' गाने पर डांस किया है। इस बीच ये खिलाड़ी आपस में खूब मस्ती करते हुए भी नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी भी कुछ इस तरह ही जश्न मनाते हुए दिखे थे। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड सा बन गया और उसके बाद हांगकांग की पुरुष टीम भी इसी अंदाज में डांस करते हुए नजर आई थी। गौरलतब हो कि हांगकांग ने एशिया कप के मुख्य दौर में जगह बनाने पर डांस किया था।

The only celebration you need to see tonight. 😂💗 https://t.co/H9wdg4fh7q

गयाना ने पहले खेलते हुए सभी छह विकेट खोकर 58 रन बनाए। गयाना से कप्तान स्टेफनी टेलर ने 25 गेंदों में सर्वाधिक 28 रन बनाए। जवाब में बारबाडोस ने हेली मैथ्यूज (25*) और क्लो ट्रायन (27*) की पारियों से 7.3 ओवरों में मैच जीत लिया।

ऐसा रहा बारबाडोस का प्रदर्शन

बारबाडोस ने अपने पहले मैच में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 28 रनों से हराया था। वहीं अपने दूसरे मैच में उन्हें गयाना अमेजन वारियर्स के खिलाफ पांच विकेट से शिकस्त मिली थी। इसके बाद अपने तीसरे मैच में बारबाडोस को ट्रिनबागो के हाथों 29 रन से हार मिली थी। अपने चौथे मैच में बारबाडोस ने गयाना को पांच विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। '6IXTY' के पहले सीजन का फाइनल अब बारबाडोस और ट्रिनबागो के बीच 29 अगस्त को होगा।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment