Create
Notifications

कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए बारबाडोस के स्क्वाड का हुआ ऐलान

वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व बारबाडोस करेगा
वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व बारबाडोस करेगा
Prashant Kumar

कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games 2022) में भाग लेने वाले सभी देशों ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है और इसी क्रम में बारबाडोस के स्क्वाड की भी घोषणा हो चुकी है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व बारबाडोस करता हुआ नजर आएगा। स्क्वाड में 15 खिलाड़ियों को जगह मिली है। टीम की कप्तानी हेली मैथ्यूज करती हुई नजर आएँगी, जो स्टेफनी टेलर की जगह हाल ही में कप्तान नियुक्त की गई हैं। हालाँकि टेलर को टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह नहीं मिली है।

बारबाडोस की टीम ग्रुप A में है। इस ग्रुप में ऑस्ट्रेलिया, भारत और पाकिस्तान भी शामिल हैं। ऐसे में यह ग्रुप आसान नहीं रहने वाला है और वेस्टइंडीज़ को अगले चरण में जाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम में अलग-अलग जगहों से ताल्लुक रखने वाले खिलाड़ी शामिल होते हैं। इस बार क्वालीफाइंग टूर्नामेंट न हो पाने की वजह से बारबाडोस को कॉमनवेल्थ में शामिल होने का मौका मिला है।

बारबाडोस की टीम अपना पहला मुकाबला 29 जुलाई को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। वहीं टीम अपना दूसरा मुकाबला 31 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। अपने अंतिम ग्रुप मैच में बारबाडोस का सामना 3 अगस्त को भारत से होगा। ग्रुप मुकाबलों के बाद 6 अगस्त को सेमीफाइनल मुकाबले होंगे और 7 अगस्त को ब्रोंज और गोल्ड मैडल के लिए मुकाबले खेले जायेंगे।

कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए बारबाडोस का स्क्वाड

आलिया एलेने, शनिका ब्रूस, शाई कैरिंगटन, शंट कैरिंगटन, शमिलिया कॉनेल, डिआंड्रा डॉटिन, कीला इलियट, ट्रिशन होल्डर, किशिया नाइट, किशोना नाइट, हेली मैथ्यूज, एलिसा स्कैंटलबरी, शकेरा सेलमैन, टिफ़नी थोरपे, आलिया विलियम्स।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...