COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में अजीबोगरीब ढंग से कैच आउट हुआ बल्लेबाज

Vinay Pratap
ANALYST
1   //    09 Sep 2018, 11:30 IST

क्रिकेट के मैदान में अक्सर दर्शकों का सामना ऐसी घटनाओं से होता है जिन्हें देखकर वह अचरज में पड़ जाते हैं। अब तक दर्शकों ने दो फील्डरों द्वारा लिया गया कैच तो कई बार देखा है जिसमें दोनों फील्डर बारी-बारी एक दूसरे की मदद से कैच पकड़ते हैं। लेकिन इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में इस तरह का नज़ारा पहली बार देखने को मिला जब गेंद एक फील्डर के हेलमेट से टकराकर दूसरे फील्डर द्वारा कैच कर ली गई हो।

दरअस , इन दिनों काउंटी चैंपियनशिप में टीम डरहम की ओर से खेल रहे भारतीय ऑ-राउंडर अक्षर पटेल ने अपनी ही गेंद पर एक कमाल का कैच पकड़ा, जिसने सबको हैरान कर दिया। अक्षर पटेल की एक गेंद पर वारविकशायर के बल्लेबाज रेयान साइडबॉटम द्वारा खेला गया शॉट शॉर्ट लेग पर खड़े फील्डर के हेलमेट से टकराया और हवा में उछल गया, जिसे अक्षर पटेल ने आसानी से कैच करते हुए बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखा दी।

 




 



 

भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की कोशिशों में जुटे ऑलराउंडर अक्षर पटेल इन दिनों काउंटी  क्रिकेट में डरहम के लिए जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अक्षर ने हाल ही में डरहम के लिए वारविकशायर के खिलाफ खेलते हुए पारी में 7 विकेट झटके। अक्षर ने 27.4 ओवर में 54 रन देकर 7 विकेट लिए। इस मैच में अक्षर पटेल द्वारा लिए गए सात विकेटों में इयान बेल, टिम एम्ब्रोस और वारविकशर के कप्तान जीतन पटेल के विकेट शामिल थे। अक्षर ने वारविकशयर के खिलाफ इस मैच में 22 रन बनाए और नौ विकेट लिए।

 



 

अक्षर काउंटी क्रिकेट के इस सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अपने पहले मैच में ग्लेमोर्गन के खिलाफ 95 रन की नाबाद पारी खेली और उसके बाद गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट झटके। इसके अगले मैच में नॉर्देंट्स के खिलाफ उन्होंने तीन विकेट लिए और 10 रन बनाए।

Vinay Pratap
ANALYST
scribble off field cricket stuff
Fetching more content...