Create

BBL 2020-21 - होबार्ट हरिकेंस टीम के सभी खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

Nitesh
होबार्ट हरिकेंस
होबार्ट हरिकेंस

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिचाने ने बिग बैश लीग (Big Bash League) में होबार्ट हरिकेंस की टीम के साथ करार किया है। इसके साथ ही अब होबार्ट की टीम पूरी हो गई है और संदीप लामिचाने टीम के लिए साइन करने वाले आखिरी खिलाड़ी रहे। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को ऐलान किया कि आगामी बीबीएल सीजन के लिए उनकी 19 सदस्यीय टीम पूरी हो गई है।

संदीप लामिचाने ने इससे पहले बिग बैश लीग में दो सीजन मेलबर्न स्टार्स के लिए खेले थे। उन्होंने अपनी नई टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि वो होबार्ट हरिकेंस की टीम के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं।

लामिचाने ने कहा "बीबीएल के 10वें सीजन के लिए होबार्ट हरिकेंस की फैमिली के साथ जुड़कर मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ऑस्ट्रेलिया में मुझे हमेशा काफी प्यार और सपोर्ट मिला। बिग बैश लीग में एक जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है। मुझे इस लीग में खेलने का बेसब्री से इंतजार है।"

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स के 3 दिग्गज तेज गेंदबाज जिन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला

होबार्ट हरिकेंस के हेड कोच एडम ग्रिफिथ ने संदीप लामिचाने की काफी तारीफ की और कहा कि वो किसी भी स्टेज पर गेंदबाजी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा "हमने देखा है कि अपनी जादुई गेंदबाजी से कैसे संदीप गेम को चेंज कर सकते हैं और वो किसी भी स्टेज पर आकर गेंदबाजी कर सकते हैं। वो एक विकेटटेकिंग गेंदबाज हैं जो हमारी गेंदबाजी लाइनअप को विविधता प्रदान करेंगे।"

आपको बता दें कि संदीप लामिचाने हाल ही में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था। हालांकि होबार्ट की टीम में उन्हें जरुर प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी।

बिग बैश लीग के 10वें सीजन के लिए होबार्ट हरिकेंस की पूरी टीम इस प्रकार है

स्कॉट बोलैंड, टिम डेविड, जैक डोरान, नाथन एलिस, जेम्स फॉकनर, पीटर हैंड्सकोम्ब, बेन मैक्डरमोट, रिले मेरेडिथ, डेविड मूडी, मिचेल ओवेन, टिम पेन, विल पार्कर, डार्सी शॉर्ट, मैथ्यू वेड, निक विंटर, मैक राइट, डेविड मलान, संदीप लामिचाने और कीमो पॉल।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे के सामने एक कप्तान के तौर पर बड़ी चुनौती रहेगी - हरभजन सिंह

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment