Create

एलेक्स हेल्स ने धुआंधार पारी खेलकर टीम को दिलाई जीत

BBL 2021-22 - Hurricanes v Thunder
BBL 2021-22 - Hurricanes v Thunder
reaction-emoji
निरंजन

बिग बैश लीग (BBL) में आज दो मैच खेले गए। सिडनी थंडर ने होबार्ट हरिकैंस को 9 विकेट से हराया। दूसरे मैच में मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 5 विकेट से हराया।

होबार्ट हैरिकैंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और उनकी शुरुआत खराब रही। ओपनर बल्लेबाज कैलेब जेवेल 4 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। बेन मैकडर्मोट ने 38 और पीटर हैंड्सकोम्ब ने 21 रन बनाए। इसके बाद कुछ विकेट गिरे लेकिन डार्सी शॉर्ट ने 24 गेंद में 29 रन की पारी खेली। इस तरह होबार्ट की टीम का स्कोर 6 विकेट पर 139 रन तक पहुंचा। सिडनी थंडर के लिए गुरिंदर संधू और मैकएंड्रू ने 2-2 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए सिडनी थंडर ने मैथ्यू जिल्केस का विकेट गंवाया। वह 19 रन बनाकर आउट हुए। यहाँ से एलेक्स हेल्स और जेसन सांघा ने कोई विकेट नहीं गिरने दिया। हेल्स ने 56 गेंद में नाबाद 80 रन बनाए। जेसन सांघा 35 रन बनाकर नाबाद रहे। सिडनी ने अठारहवें ओवर में 1 विकेट पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया।

दूसरे मैच में मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जीतकर एडिलेड स्ट्राइकर्स को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। एडिलेड के तीन विकेट 34 रन पर गिर गए। एक छोर से विकेट गिरते रहने के बाद जोनाथन वेल्स ने क्रीज पर खड़े होकर तेज बल्लेबाजी की और 68 रन बनाकर टीम का कुल स्कोर 9 विकेट पर 139 रन तक पहुँचाया। मेलबर्न के लिए हारिस रौफ, एडम जैम्पा और कैस अहमद ने 2-2 विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए मेलबर्न स्टार्स के लिए जो क्लार्क ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने अकेले धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। बीसवें ओवर में मेलबर्न ने 5 विकेट पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया। एडिलेड के लिए पीटर सिडल ने 2 विकेट चटकाए।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...