Create

एश्टन टर्नर ने खेली धुआंधार पारी, टीम को मिली बड़ी जीत

BBL 2021-22 - Scorchers v Stars
BBL 2021-22 - Scorchers v Stars
reaction-emoji
निरंजन

बिग बैश लीग (BBL) में आज कुल दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में पर्थ स्कॉर्चरस (Perth Scorchers ) ने मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) को हरा दिया। वहीँ दूसरे मैच में सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) को पराजित कर दिया।

पर्थ स्कॉर्चरस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और कर्टिस पैटरसन का विकेट गंवाया। इसके बाद निक होब्सन और लॉरी एवांस ने मिलकर दूसरे विकेट एक लिए बेहतरीन साझेदारी करने के अलावा तेजी से रन बनाए। दोनों ने स्कोर को 100 से पार पहुंचा दिया। होब्सन 46 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि एवांस 69 रन बनाकर आउट हुए। यहाँ से एश्टन टर्नर ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंद में नाबाद 47 रन बनाए और टीम को 3 विकेट पर 196 रन तक पहुंचा दिया। मेलबर्न के लिए हारिस रौफ ने 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए मेलबर्न की टीम के विकेट शुरुआत से ही गिरने लगे और यह सिलसिला अंत तक जारी रहा। वेबस्टर एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिनके बल्ले से 63 रनों की पारी देखने को मिली। मेलबर्न की टीम 9 विकेट पर 149 रन बना पाई और मैच हार गई।

दूसरे मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स के सामने सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जोश फिलिप बिना खाता खोले आउट हो गए। उनके बाद डेनियल ह्यूज 17 रन बनाकर चलते बने। जैक एडवर्ड्स ने कुछ अच्छे शॉट जड़ते हुए 40 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कप्तान मोइसेस हेनरिक्स ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद पर 49 रनों की पारी खेली। इस तरह सिडनी सिक्सर्स ने 6 विकेट पर 150 रन की पारी खेली। मेलबर्न के लिए केन रिचर्डसन और बॉयस ने 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए मेलर्बन रेनेगेड्स की टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। शॉन मार्श के अलावा अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। मार्श 36 गेंद पर 39 रन बनाकर आउट हुए। मेलबर्न की टीम 17 ओवर में 105 रन बनाकर आउट हो गई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...