Create

क्रिस लिन की तूफानी पारी गई बेकार, बेन मैकडरमोट के शतक से टीम को मिली जीत 

BBL 2021-22 - Heat v Stars, Chris Lynn
BBL 2021-22 - Heat v Stars, Chris Lynn

बिग बैश लीग में आज कुल दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में होबार्ट हरिकैंस ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराया। वहीँ दूसरे मैच में मेलबर्न स्टार्स ने ब्रिस्बेन हीट की टीम को पराजित किया।

होबार्ट हरिकैंस के खिलाफ एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैथ्यू शॉर्ट का विकेट जल्दी गिर गया लेकिन वेदरेल्ड और रेनशॉ ने पारी को संभाल लिया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए शतकीय भागीदारी की। वेदरेल्ड ने 51 रन बनाए। रेनशॉ ने 63 रन बनाए। उनके अलावा थॉमस केली 28 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए और एडिलेड ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए। होबार्ट के लिए रिले मेरेडिथ ने 3 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए होबार्ट के लिए बेन मैकडरमोट ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए नाबाद शतक बनाया। वह 60 गेंद पर 110 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके अलावा डार्सी शॉर्ट ने 37 रन बनाए और होबार्ट ने 19वें ओवर में 3 विकेट पर 176 रन बनाए और मैच जीत लिया।

ब्रिस्बेन हीट ने टॉस जीतकर मेलबर्न स्टार्स को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। मेलबर्न के बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस बिना खाता खोले आउट हो गए। उनके बाद कुछ और विकेट गिरे लेकिन जो क्लार्क और कार्टराईट ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दोनों ने क्रमशः 85 और 79 रन बनाए। इस तरह मेलबर्न ने 9 विकेट पर 207 रन बनाए। ब्रिस्बेन की टीम के लिए स्टेकेटी ने 3 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए ब्रिस्बेन की टीम ने पहला विकेट जल्दी गंवा दिया लेकिन क्रिस लिन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंद में 57 रन बनाए। उनके अलावा बेन डुकेट ने 35 गेंद में 54 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजों की तरफ से सहयोग नहीं मिलने से ब्रिस्बेन की टीम 9 विकेट पर 187 रन ही बना पाई। मेलबर्न के लिए ब्रॉडी काउच और कैस अहमद ने 3-3 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
1 comment