Create
Notifications

बेन मैकडर्मोट के धुआंधार शतक से टीम को मिली बड़ी जीत 

BBL2021-22 - Renegades v Hurricanes
BBL2021-22 - Renegades v Hurricanes
Naveen Sharma

बिग बैश लीग में आज कुल दो मैच खेले गए। पहले मैच में ब्रिस्बेन हीट को सिडनी सिक्सर्स ने 2 विकेट से हराया। दूसरे मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स को होबार्ट हरिकैंस ने 85 रनों के अंतर से पराजित किया।

ब्रिस्बेन हीट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने का निर्णय लिया लेकिन यह फैसला उनके लिए अच्छा नहीं रहा। क्रिस लिन 2 रन बनाकर आउट हो गए और कुछ और विकेट भी गिरे। इसके बाद नियमित अन्तराल पर ब्रिस्बेन की टीम के विकेट गिरते गए। विल्डरमथ एकमात्र बल्लेबाज रहे जिनके बल्ले से 27 रन आए। उनके अलावा मैक्स ब्रियांट ने भी 22 रनों की पारी खेली अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे और ब्रिस्बेन पांच गेंद पहले ही 105 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गए। सीन एबॉट ने सिडनी के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स की शुरुआत भी खराब रही। उनके तीन बल्लेबाज महज 21 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद भी अन्य बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे। गेंदबाजी में कमाल दिखाने वाले एबॉट ने इस बार बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया और नाबाद 37 रन बनाए। बेन ड्वारसिस ने निचले क्रम से नाबाद 23 रन बनाए और सिडनी ने अंतिम गेंद पर 8 विकेट खोकर 106 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।

मेलबर्न रेनेगेड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और होबार्ट हरिकैंस को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। इसके बाद उन्होंने मैथ्यू वेड को बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया। यहाँ से बेन मैकडर्मोट की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली उन्होंने 65 गेंद में 127 रन बनाए। उनके अलावा टिम डेविड ने 9 गेंद पर तूफानी 30 रन बनाए और होबार्ट का स्कोर 5 विकेट पर 206 रन तक पहुंचा दिया। जवाब में खेलते हुए मेलबर्न की टीम बड़े स्कोर के दबाव में विकेट गंवाती रही। उनके ओपनर बल्लेबाज सैम हार्पर 35 गेंद में 57 रन बनाने में सफल रहे। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम 16वें ओवर में महज 121 रन बनाकर आउट हो गई। होबार्ट के लिए संदीप लामिचाने और थॉमस रोजर्स ने 3-3 विकेट हासिल किये।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...