Create

पीटर सिडल की खतरनाक गेंदबाजी के बाद टीम को मिली जीत

BBL2021-22 - Strikers v Hurricanes
BBL2021-22 - Strikers v Hurricanes

बिग बैश लीग (BBL) के 35वें मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने होबार्ट हरिकैंस को 7 विकेट के अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ट हरिकैंस की टीम 20वें ओवर में महज 126 रन के स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए एडिलेड ने सोलहवें ओवर में 3 विकेट पर 129 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। ब्रिस्बेन हीट और सिडनी सिक्सर्स का मुकाबला कोरोना महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया।

एडिलेड ने टॉस जीतकर पहले होबार्ट को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया जो बिलकुल सही निर्णय था। मैथ्यू वेड महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद बेन मैकडर्मोट भी 11 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। डार्सी शॉर्ट ने 32 रनों की पारी खेली। उनके अलावा टिम डेविड ने 28 और मिचेल ओवेन ने 16 रन बनाए। इस तरह होबार्ट हरिकैंस की टीम 126 रन बनाकर आउट हो गई। पीटर सिडल ने घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 23 रन देकर 5 विकेट हासिल किये। राशिद खान को भी 2 विकेट मिले।

जवाब में खेलते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स ने हेनरी हंट का विकेट जल्दी गंवा दिया। वह 18 रन बनाकर आउट हो गए। मैथ्यू शॉर्ट ने एक छोर पर खड़े होकर बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उनके अलावा मैट रेनशॉ ने 19 रन बनाए लेकिन शॉर्ट अंत तक टिके रहे और अपना काम करके ही लौटे। वह 44 गेंद में नाबाद 72 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। एडिलेड ने 3 विकेट पर 129 रन बनाए। होबार्ट के लिए संदीप लामिचाने ने 2 विकेट चटकाए। डार्सी शॉर्ट ने भी 1 विकेट हासिल किया।

आज का दूसरा मुकाबला सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच होने वाला था लेकिन यह मुकाबला कोरोना वायरस के कारण स्थगित करना पड़ा। इसे कब आयोजित किया जाएगा, इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment