Create

मेलबर्न स्टार्स के तीन और खिलाड़ियों को हुआ कोरोना, कल होने वाले मैच को लेकर आया बयान 

मेलबर्न स्टार्स के कैंप में कोरोना ने दस्तक दे दी है
मेलबर्न स्टार्स के कैंप में कोरोना ने दस्तक दे दी है

बिग बैश लीग(BBL) 2021-22 में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के नेतृत्व वाली टीम मेलबर्न स्टार्स ने हाल ही में पुष्टि करते हुए कहा है कि उनके 3 और भी खिलाड़ियों का कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वर्तमान समय में इस टीम के 10 खिलाड़ी और 8 सहयोगी स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव हैं।

इसके बावजूद भी स्टार्स अपना मैच खेलने के लिए मैदान में उतरने को लेकर उत्सुक है। मेलबर्न स्टार्स का अगला मैच कल यानी रविवार को पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ निर्धारित है।

स्टार्स ने अपने एक बयान में कहा,

मेलबर्न स्टार्स पुष्टि कर सकता है कि तीन और खिलाड़ियों का कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मेलबर्न स्टार्स के सभी खिलाड़ी, जिनका गुरुवार को पीसीआर नेगेटिव आया था, उनका आज सुबह फिर से एक और पीसीआर टेस्ट किया गया। अब स्टार्स में कुल मामलों की संख्या 10 खिलाड़ियों और 8 सपोर्ट स्टाफ के साथ 18 हो चुकी है।
The Melbourne Stars can confirm a further 3 players have returned a positive test for COVID-19.The Stars would like to thank Cricket Australia in ensuring that tomorrow's match against the Perth Scorchers at the CitiPower Centre will still take place.#TeamGreen

टीम ने यह भी पुष्टि करते हुए कहा कि तीनों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। इस संबंध में उन्होंने बयान में कहा,

सभी 3 खिलाड़ी जिनका पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है, वे सभी वर्तमान में सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार 7 दिनों के लिए आइसोलेट कर कर रहे हैं।

कोविड-19 मामलों के बावजूद मेलबर्न स्टार्स कल होने वाले मैच के लिए तैयार है

मेलबर्न स्टार्स के जनरल मैनेजर ब्लेयर क्राउच ने खिलाड़ियों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद भी दिया। रिलीज के द्वारा उन्होंने कहा,

आज जिन खिलाड़ियों का पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है, हमारी संवेदनाएं हमारे खिलाड़ियों के साथ हैं और हम उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। क्रिकेट विक्टोरिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में चिकित्सा टीमों को कठिन परिस्थितियों में उनके निरंतर समर्थन एवं सहयोग के लिए धन्यवाद।

मेलबर्न स्टार्स का अगला मैच कल यानी रविवार को स्कॉर्चर्स के खिलाफ निर्धारित है। इसके बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा,

पिछले कुछ दिनों में सभी चुनौतियों के बावजूद, हम कल सिटीपॉवर सेंटर में अपने सदस्यों और फैंस के सामने खेलने और मैदान में उतरने के लिए उत्सुक हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment