Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी शतकीय पारी के बाद भी टीम को मिली हार

ग्लेन मैक्सवेल ने बेहतरीन शतक जमाया
ग्लेन मैक्सवेल ने बेहतरीन शतक जमाया
Naveen Sharma

पुरुष बिग बैश लीग (Big Bash League) के तेरहवें मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स की टीम को 7 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न स्टार्स ने 5 विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स ने 2 गेंद शेष रहते हुए 3 विकेट खोकर 182 रन बनाए और मैच जीत लिया।

सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और मेलबर्न के ओपनर बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस का विकेट चटकाया। वह 3 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद जो क्लार्क भी बिना खाता खोले चलते बने। निक लार्किन ने भी कुछ देर टिककर रन बनाए लेकिन वह भी 23 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। इस बीच ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी बल्लेबाजी की। वह सिडनी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते रहे और अर्धशतक के बाद भी क्रीज पर टिके रहे और शतक जमा दिया। मैक्सवेल ने 57 गेंद पर 103 रन की पारी खेली। इस तरह मेलबर्न ने 5 विकेट पर 177 रन बनाए।

जवाब में खेलते हुए सिडनी ने जेम्स विन्स (9) का विकेट सबसे पहले गंवाया। यहाँ से जोश फिलिप और मोइसेस हेनरिक्स ने अर्धशतकीय भागीदारी निभाई। इस बीच हेनरिक्स 29 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। डेनियल ह्यूज भी 11 रन बनाकर चलते बने। फिलिप का साथ देने के लिए जॉर्डन सिल्क मैदान पर आए और दोनों ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए टीम को 2 गेंद शेष रहते लक्ष्य तक पहुंचा दिया। फिलिप 61 गेंद पर 99 रन बनाकर नाबाद रहे। सिल्क भी 25 रन बनाकर नाबाद रहे। ब्रॉडी काउच, एडम जैम्पा और कूल्टर नाइल ने मेलबर्न के लिए 1-1 सफलता हासिल की। सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जोश फिलिप को धाकड़ 99 रनों के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

संक्षिप्त स्कोर

मेलबर्न स्टार्स: 177/5

सिडनी सिक्सर्स: 182/3


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...