Create

ग्लेन मैक्सवेल की टीम को करीबी मैच में मिली 4 रन से जीत

सिडनी थंडर लक्ष्य के करीब जाकर हार गई
सिडनी थंडर लक्ष्य के करीब जाकर हार गई
reaction-emoji
निरंजन

पुरुष बिग बैश लीग (BBL) में आज एक ही मुकाबला खेला गया। इसमें मेलबर्न स्टार्स ने सिडनी थंडर की टीम को 4 रन से हरा दिया। इस करीबी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न स्टार्स की टीम ने 4 विकेट पर 165 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए सिडनी थंडर की टीम 5 विकेट पर 161 रन के स्कोर तक ही पहुँच पाई।

सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। यह निर्णय उस समय सही साबित हो गया, जब जो क्लार्क (13) का विकेट गिर गया। कुछ यही प्रदर्शन मार्कस स्टोइनिस का भी रहा और वह भी 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ग्लेन मैक्सवेल ने क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी करने का प्रयास किया लेकिन वह ऐसा करने में विफल रहे और 16 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। यहाँ से मेलबर्न स्टार्स की टीम को निक नार्किन और कार्टराइट ने संभाला और रन भी बनाए। नार्किन 43 गेंद में 52 रन बनाकर नाबाद रहे। कार्टराइट ने 30 गेंद में 42 रन बनाए। निचले क्रम से आंद्रे रसेल ने अंतिम कुछ गेंदों पर तेज बल्लेबाजी की। वह 9 गेंद में 17 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह मेलबर्न स्टार्स ने 4 विकेट पर 165 रन का स्कोर हासिल किया। सिडनी के लिए तनवीर सांघा ने 2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए सिडनी थंडर की शुरुआत भी खराब रही। ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और सैम वाईटमैन 10-10 रन बनाकर आउट हो गए। यहाँ से मैथ्यू जिल्केस और सैम बिलिंग्स ने मोर्चा संभाला और तेजी से बल्लेबाजी भी की। मैथ्यू ने 56 और बिलिंग्स ने 31 गेंद पर 43 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद रन रेट पर असर पड़ा। निचले क्रम से एलेक्स रॉस ने 11 गेंद में नाबाद 17 और बेन कटिंग ने 8 गेंद में नाबाद 12 रन बनाए। इस तरह सिडनी का स्कोर 5 विकेट पर 161 रन तक पहुंचा और मेलबर्न ने मैच जीत लिया। नाथन कूल्टर नाइल ने दो विकेट चटकाए।

संक्षिप्त स्कोर

मेलबर्न स्टार्स: 165/4

सिडनी थंडर: 161/5


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...