ब्रेट ली से मिलने के लिए BBL में धूम मचा रहे भारतीय मूल के खिलाड़ी ने लगाई लम्बी दौड़, साथ में किया कबड्डी सेलिब्रेशन 

(Photo Courtesy: BBL Instagram)
(Photo Courtesy: BBL Instagram)

ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग (BBL) का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस टूर्नामेंट में हर दिन एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे हैं। इन्हीं मुकाबले के बीच भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निखिल चौधरी (Nikhil Chaudhary) का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली (Brett Lee) से मिलने के लिए लंबी दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन में होबार्ट हरिकेंस के लिए खेल रहे निखिल चौधरी ने इस लीग में अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से तहलका मचाकर रखा है। बीबीएल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में होबार्ट हरिकेंस के स्टार खिलाड़ी निखिल चौधरी पैड पहनकर अपने क्रिकेटिंग आइडल ब्रेट ली से मिलने के लिए भागते हुए नजर आते हैं। वह मैदान पर लंबी दौड़ लगाते हैं। इस वीडियो में में ली पार्किंग एरिया की तरफ जा रहे होते हैं, तभी तेज भागते हुए निखिल उनसे मिलते हैं।

ब्रेट ली भी निखिल से मिलकर काफी खुश नजर आते हैं और दोनों साथ में मिलकर कबड्डी सेलिब्रेशन करते हुए नजर आते हैं। इस पूरे वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इस मुलाकात से पहले होबार्ट हरिकेंस और मेलबर्न रेनेगेड्स के मुकाबले के बीच कमेंट्री कर रहे ब्रेट ली ने फील्डिंग के दौरान निखिल चौधरी से बात भी की थी। इस दौरान दिग्गज गेंदबाज ने उन्हें अपनी हिंदी बोलने की काबिलियत भी दिखाई।

निखिल भी ब्रेट ली की हिंदी बोलने से काफी प्रभावित नजर आये और उनकी तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि आपकी हिंदी बहुत अच्छी है। आपको बता दें कि निखिल एक ऑलराउंडर हैं और वह भारत की अंडर-19 और पंजाब की टीम की ओर से भी खेल चुके हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment