Create
Notifications

जय शाह की जबरदस्त गेंदबाजी, सौरव गांगुली की टीम को हराया

जय शाह ने जबरदस्त तरीके से गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए
जय शाह ने जबरदस्त तरीके से गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए
सावन गुप्ता

शुक्रवार को बीसीसीआई बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और सेक्रेटरी इलेवन के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें जय शाह की टीम ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की टीम को हरा दिया। जय शाह की टीम ने बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन को करीबी मुकाबले में एक रन से हरा दिया।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम ने निर्धारित 15 ओवरों के स्पेल में तीन विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सौरव गांगुली की अगुवाई वाली टीम 15 ओवरों में पांच विकेट पर 127 रन ही बना पाई।

जय शाह इलेवन की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अरुण धूमल 36 रन पर आउट हो गए। जय शाह 10 रन बनाकर नाबाद रहे। प्रेसिडेंट इलेवन की तरफ से गेंदबाजी की शुरूआत सौरव गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की। सौरव गांगुली ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 19 रन देकर 1 विकेट लिया।

सौरव गांगुली ने प्रेसिडेंट इलेवन के लिए 35 रनों की पारी खेली

वहीं प्रेसिडेंट इलेवन ने अपने रन चेज की शुरूआत भी शानदार तरीके से की थी। टीम की तरफ से पहले विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी हुई थी, हालांकि उसके बाद टीम ने जल्दी-जल्दी दो विकेट गंवा दिए। सौरव गांगुली ने अपनी टीम के लिए 35 रन बनाए और रिटायर्ड आउट हुए, वहीं मोहम्मद अजहरुद्दीन सिर्फ 2 रन ही बना सके। यही वजह है कि टीम आखिर में आकर मुकाबला हार गई।

जय शाह ने कुल मिलाकर तीन विकेट चटकाए और इसमें से दो विकेट उन्होंने एक ही ओवर में चटका दिए। ये मुकाबला कोलकाता के ऐतिहासिक इडेन गार्डेन मैदान में खेला गया। शनिवार को बीसीसीआई के एजीएम की बैठक है और उससे पहले दोनों टीमों के बीच ये जबरदस्त मुकाबला खेला गया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...