भारतीय टीम के किट स्पॉन्सर को लेकर बड़ा ऐलान, जय शाह ने ट्वीट करके दी अहम जानकारी 

India v Australia - 3rd ODI
भारतीय टीम के किट को लेकर आई जानकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के किट स्पॉन्सर को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि 'एडिडास' भारतीय टीम की किट का स्पॉन्सर होगा। जय शाह ने एक ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी। वह मौजूदा किट स्पॉन्सर किलर की जगह लेगा। एडिडास की तीन पट्टियां टीम इंडिया की जर्सी पर नजर आएंगी।

एडिडास से पहले नाइकी भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिष्ठित किट ब्रांड था लेकिन उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। अब विश्व भर के खिलाड़ियों को स्पॉन्सर करने वाली बड़ी कंपनी एडिडास इस जिम्मेदारी को संभालेगी। टीम इंडिया के मुख्य स्पॉन्सर के रूप में BYJU's अभी भी बना हुआ है।

जय शाह ने ट्वीट कर दी एडिडास के किट स्पॉन्सर होने की जानकारी

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने एक ट्वीट करके एडिडास के किट स्पॉन्सर बनने की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

मुझे ये ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि बीसीसीआई ने किट स्पॉन्सर के तौर पर 'एडिडास' के साथ पार्टनरशिप की है। क्रिकेट के गेम को बढ़ावा देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं और दुनिया के बेहतरीन स्पोर्ट्स वियर के साथ पार्टनरशिप करके हम काफी एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि वर्तमान में टीम इंडिया की किट को स्पॉन्सर किलर कंपनी कर रही है, क्योंकि पिछले साल एमपीएल ने भारतीय टीम के साथ अपने करार को जल्दी खत्म कर लिया था। एडिडास स्पोर्ट्स किट के मामले में सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है और नाइकी के बाद टीम इंडिया के पास एक प्रतिष्ठित कंपनी होगी। फरवरी में ही इस बात का ऐलान हो गया था कि एडिडास भारतीय टीम के किट की अगली स्पॉन्सर होगी। अब इस बात की पुष्टि भी हो गई है।

भारतीय टीम को अगले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और इस दौरान एडिडास का लोगो भारतीय टीम की जर्सी पर दिख सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now