Create
Notifications

बीसीसीआई ने घरेलू सीजन का कार्यक्रम आगे खिसकाया, बारिश की स्थिति के कारण लिया फैसला

बीसीसीआई ने मेजबान राज्यों को इस बारे में ईमेल से बताया है
बीसीसीआई ने मेजबान राज्यों को इस बारे में ईमेल से बताया है
निरंजन
visit

बीसीसीआई (BCCI) ने घरेलू सीजन को थोड़ा आगे खिसका दिया है। अब 28 सितम्बर के बजाय यह 30 सितम्बर से शुरू होगा। 12 में से होस्ट करने वाले 7 राज्यों को इसकी जानकारी दे दी गई है। भारत में बारिश और मौसम के कारण सीजन को आगे खिसकाने का निर्णय लिया गया। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी दी है।

हैदराबाद, विशाखापट्टनम, इंदौर, भुवनेश्वर, सूरत, राजकोट और नागपुर में अंडर 19 पुरुष वीनू मांकड़ ट्रॉफी और अंडर 19 महिलाओं के एक दिवसीय टूर्नामेंट के मैच कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिए गए हैं क्योंकि इन केंद्रों पर पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है। हालांकि, अहमदाबाद, दिल्ली, मोहाली, जयपुर और रांची में खेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुरू होंगे, बीसीसीआई और राज्य संघ के अधिकारियों ने इस बारे में सूचना प्रदान की है।

ज्यादातर पूर्वी और दक्षिण हिस्से चक्रवात गुलाब की चपेट में है और यही कारण रहा है कि कई दिनों से बारिश देखी गई है। बीसीसीआई के खेल गेम डेवलपमेंट जनरल मैनेजर धीरज मल्होत्रा ने कहा कि लगातार बारिश और चक्रवात के अलर्ट को देखते हुए बीसीसीआई ग्रुप चरण की शुरुआत 28 सितम्बर को स्थगित करने के लिए मजबूर है। सोमवार को मेजबान संघों को पत्र लिखकर सूचना दे दी गई है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बीसीसीआई के मेल में क्या लिखा गया है। अंडर-19 बॉयज एलीट डी ग्रुप मैचों की मेजबानी करने वाले हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन, इंदौर में अंडर-19 बॉयज एलीट ई मैचों की मेजबानी करने वाले मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) को, अंडर-19 की मेजबानी करने वाले आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन को ईमेल भेजे गए हैं। इसी तरह महिला क्रिकेट के सम्बंधित मेजबानों को भी ईमेल से सूचना दी गई है।

बदलाव के बाद अब रेस्ट डे नहीं होगा। सभी मुकाबले बिना रुके बैक टू बैक खेले जाएंगे। ये 30 सितम्बर से 4 अक्टूबर तक खेले जाएंगे।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now