Create
Notifications

सौरव गांगुली को कोरोना पॉजिटिव पाया गया, हॉस्पिटल में भर्ती

सौरव गांगुली को एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है
सौरव गांगुली को एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक सौरव गांगुली को आरटी-पीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी हालत इस वक्त स्थिर बताई जा रही है।

सौरव गांगुली कोरोना वैक्सीन की दो डोज ले चुके हैं और यही वजह है कि वायरस का असर उनके ऊपर कम ही होने की उम्मीद है। वो लगातार अपने प्रोफेशनल कामों के लिए यात्रा करते रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और सोमवार रात उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। हालांकि उनको सिर्फ एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सौरव गांगुली की हालत स्थिर है - सोर्स

सौरव गांगुली के हेल्थ के बारे में जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से बातचीत में बताया,

बीती रात सौरव गांगुली को वुडलैंड्स नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया है और इस वक्त उनकी हालत स्थिर है।

सौरव गांगुली को इस साल लगातार स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा है। 2021 में उन्हें दो बार हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जिसमें से एक बार उन्हें दिल की बीमारी थी। इसी वजह से उन्हें तुरंत एंजियोप्लास्टी करवाना पड़ा था। उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली को भी इस साल कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि उस वक्त सौरव गांगुली की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

आपको बता दें कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन ने अब भारत में दस्तक दे दी है, जिसे काफी खतरनाक बताया जा रहा है। यही वजह है कि कई राज्यों ने अपने यहां पाबंदियां भी लगा दी हैं। दिल्ली और मुंबई में ओमीक्रॉन के सबसे ज्यादा मामले आ रहे हैं और इसको लेकर काफी एहतियात बरता जा रहा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...