महेंद्र सिंह धोनी की फोटो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने दिया खास संदेश 

BCCI Twitter
BCCI Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप 2019 के बाद से ही टीम इंडिया से दूर है। धोनी के करियर को लेकर इस बीच कई तरह की बातें भी हुई। वहीं जब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और पूर्व मुख्य चयनकर्ता एम. एस. के. प्रसाद ने यह साफ किया कि धोनी को टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए खुद को साबित करना होगा। वहीं इन सबके बीच अब महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसे बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। चलिए जानते हैं आखिर इस वायरल तस्वीर में ऐसा क्या है।

माही के फैंस आईपीएल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि आईपीएल में अगर धोनी अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वो इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।

इसके बाद माही के भविष्य को लेकर लगातार कई तरह की बातें हो रही हैं, लेकिन इन सबके बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसमें उन्होंने धोनी की एक स्माइल वाली फोटो ट्वीट की है। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'मुस्कुराहट ही रास्ता है।' बीसीसीआई ने जैसे ही इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया वैसे ही यह फोटो वायरल हो गई। इस फोटो को अभी तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

ये भी पढ़े- IPL Special- आईपीएल की ऑलटाइम फ्लॉप इलेवन पर एक नज़र

गौरतलब है, कोरोना वायरस के कारण अभी तक विश्व में लगभग 10 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इतना ही नहीं इस वायरस से लगभग दो लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत में इस वायरस के कारण अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं आईपीएल जैसे कई खेल टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मैचों को भी इस वायरस के कारण रद्द करने का फैसला लिया गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now