Create
Notifications

बेन कटिंग बने सिडनी थंडर की टीम का हिस्सा

बेन कटिंग
बेन कटिंग
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग ने बिग बैश लीग में सिडनी थंडर की टीम के साथ करार किया है। आगामी सीजन के लिए अब वो सिडनी थंडर की टीम की तरफ से खेलेंगे जिसमें उस्मान ख्वाजा और कैलम फर्ग्युसन जैसे खिलाड़ी हैं। बेन कटिंग अभी तक 9 सीजन से ब्रिस्बेन हीट की टीम का हिस्सा थे।

cricket.com.au. से बातचीत में बेन कटिंग ने कहा कि मुझे ब्रिस्बेन हीट टीम से जाने के लिए नहीं कहा गया था। अभी मेरा एक साल और बाकी था। ये पूरी तरह से मेरे ऊपर था कि मैं इसी टीम के साथ बने रहूं या फिर दूसरी टीम में जाऊं। हालांकि पिछले कुछ सीजन हमारे लिए अच्छे नहीं रहे इसीलिए मैंने दूसरी टीम से जुड़ने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास में सबसे महंगा 20वां ओवर डालने वाले 3 गेंदबाज

बेन कटिंग ने आगे कहा कि सिडनी थंडर टीम को ज्वॉइन करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं, क्योंकि उनका कल्चर काफी अलग तरह का है। सिडनी टीम में कई बेहतरीन प्लेयर हैं जो अच्छे इंसान भी हैं। अच्छे लोग अच्छा कल्चर टीम में लेकर आते हैं और उससे सफलता भी मिलती है।

बेन कटिंग ने अभी 4-5 साल और खेलने की इच्छा जताई

33 साल के बेन कटिंग ने भी ये इशारा किया कि अगले कुछ हफ्ते में कई खिलाड़ी इधर से उधर जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अकेला नहीं हूं और कई और खिलाड़ियों का भी फेरबदल होने वाला है। कटिंग ने ये भी कहा कि वो अभी 4 या 5 साल और खेल सकते हैं। वो अपनी ट्रेनिंग से संतुष्ट हैं और पूरी तरफ फिट हैं।

बेन कटिंग के टीम में आने को लेकर सिडनी थंडर के हेड कोच शेन बॉन्ड ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा " बिग बैश लीग में ऐसे प्लेयर नहीं हैं जो बेन कटिंग की तरह छठे नंबर पर आकर तेजी से रन बना सकें। मेरे हिसाब से वो हमारी टीम में बिल्कुल फिट बैठेंगे। इस सीजन उनकी भूमिकी सिडनी के लिए काफी अहम होगी।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के नंबर 7 पर बैटिंग करने का कोई फायदा नहीं है - गौतम गंभीर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...