COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रिस्टल मारपीट मामले में बेन स्टोक्स को दोषी नहीं पाया गया

FEATURED WRITER
28   //    14 Aug 2018, 18:55 IST

करीब एक सप्ताह से ब्रिस्टल मामले पर चल रही सुनवाई आखिरकार अंजाम तक पहुँच गई। इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को दोषी नहीं पाया गया है। इसका मतलब यह हुआ कि इंग्लैंड की टीम में उन्हें ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के लिए शामिल किया जा सकता है। यह इंग्लैंड क्रिकेट पर निर्भर करता है कि वे उन्हें टीम में शामिल करेंगे अथवा नहीं।

इससे पहले कोर्ट में चल रही सुनवाई में ज्यूरी के सामने स्टोक्स पर झूठ बोलने के आरोप भी लगे थे। उन्हें दूसरे टेस्ट की टीम में भी शामिल नहीं किया गया था। स्टोक्स पर आरोप थे कि उन्होंने शराब पीकर झगड़ा किया है। बेन स्टोक्स के साथ इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स हेल्स भी शामिल थे।

इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने रयान हेल्स और रयान अली के साथ झगड़ा किया था। सुनवाई के दौरान इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने कहा कि बचाव में उन्होंने यह सब किया था। उन्होंने पूरी तरह से इस झगड़े को जानबूझकर नहीं करना बताया था। मामले में दूसरे आरोपी रयान अली को भी आरोपित बनाया गया था और उनको भी बरी कर दिया गया है।

सुनवाई के समय इंग्लैंड के क्रिकेटर जैक बॉल ने गवाही देते हुए कहा कि बेन स्टोक्स ने शराब नहीं पी हुई थी। बॉल मारपीट होने से पहले ही होटल में अपने कमरे में लौट आए थे। स्टोक्स की जगह लॉर्ड्स टेस्ट में क्रिस वोक्स ने शानदार शतक जड़ा था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...