Create

नीदरलैंड्स दौरे के लिए आयरलैंड की टीम में हुआ एक बड़ा बदलाव

England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series

नीदरलैंड्स (Netherlands) दौरे पर जाने वाली आयरलैंड (Ireland) की टीम में एक बदलाव किया गया है। गैरेथ डेलानी घुटने की चोट के कारण दौरे से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह टीम में लेग स्पिनर बेन वाइट को शामिल किया गया है। आयरलैंड की टीम में कुल 15 खिलाड़ी शामिल हैं और यह सीरीज वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा भी होगी।

22 वर्ष के वाइट इंटर स्टेट सीरीज में नॉर्दन नाइट्स के लिए खेलते हैं। वह नीदरलैंड्स ए के आयरलैंड दौरे पर भी उनके खिलाफ खेले थे। दो मैचों में उन्होंने कुल 3 विकेट हासिल किये थे। फरवरी-मार्च में बांग्लादेश गई आयरलैंड वॉल्व्स टीम में भी बेन वाइट शामिल रहे। इस बार उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल कर लिया गया।

आयरलैंड की टीम इस तरह है

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, बेन वाइट, जॉर्ज डॉकरेल, जोश लिटल, एंड्रू मैकब्रिन, ग्रेम मैककार्टर, बैरी मैकार्थी, केविन ओ'ब्रायन, विलियम पोर्टरफिल्ड, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, क्रैग यंग।अतिरिक्त खिलाड़ी- पीटर चेज, स्टीफन डोहेनी, ग्राहम केनेडी, डेविड ओ'हैलोरैन।

आयरलैंड के मेडिकल सर्विस हेड मार्क रौसा ने कहा कि दुर्भाग्य से गैरेथ ने कल के मुंस्टर रेड्स बनाम नॉर्दर्न नाइट्स मैच में भाग नहीं लिया था क्योंकि उन्हें अभ्यास के दौरान घुटने में चोट लगी थी। हमने उन्हें नीदरलैंड्स दौरे से बाहर कर दिया है और आगामी घरेलू अंतरराष्ट्रीय मैचों से पहले एक पुनर्वास कार्यक्रम शुरू करने के लिए उनकी पूरी जांच की जाएगी।

आयरलैंड की टीम रविवार (30 मई) को नीदरलैंड्स के लिए प्रस्थान करेगी। जब वे लौटेंगे, तो उनके पास दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू श्रृंखला निर्धारित है। दक्षिण अफ्रीका की टीम जहां तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी वहीं जिम्बाब्वे की टीम तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। देखा जाए तो आयरलैंड टीम का कार्यक्रम अगले कुछ समय तक काफी व्यस्त रहने वाला है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment