Create
Notifications

भुवनेश्वर कुमार की टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह पक्की हो गई है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि भुवनेश्वर कुमार ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है और अब इस पर कोई डिबेट नहीं होना चाहिए।

भुवनेश्वर कुमार ने अपने पहले मैच के फॉर्म को यहां भी बरकरार रखा। उन्होंने अपने 3 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को एक बार फिर से ध्वस्त कर दिया और इसी वजह से इंग्लिश टीम सिर्फ 121 रनों पर ही सिमट गई और पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई।

भुवनेश्वर कुमार टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे - आकाश चोपड़ा

भुवनेश्वर कुमार ने पहले टी20 मुकाबले में भी जबरदस्त गेंदबाजी की थी। उन्होंने 3 ओवरों में 10 रन देकर 1 विकेट लिया था। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

एक व्यक्ति का नुकसान दूसरे के लिए मौका बन जाता है। दीपक चाहर इस रेस में आगे थे लेकिन उनकी इंजरी के बाद भुवनेश्वर कुमार को मौका मिला और उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया। मेरे हिसाब से अब ये चर्चा बंद हो जानी चाहिए। अगर फिटनेस और सारी चीजें सही रहीं तो फिर भुवनेश्वर कुमार निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई। भुवनेश्वर कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...