Create
Notifications

भुवनेश्वर कुमार की जबरदस्त वापसी को लेकर आया बड़ा बयान

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
सावन गुप्ता

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपनी वापसी के बाद से जिस तरह की गेंदबाजी की है उससे हर कोई प्रभावित है। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कुछ महीने पहले तक ऐसा लग रहा था कि भुवनेश्वर का इंटरनेशनल करियर ज्यादा लंबा नहीं चलेगा लेकिन उन्होंने बेहतरीन अंदाज में वापसी की है और टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी अपनी जगह पक्की कर ली है।

भुवनेश्वर कुमार ने इंग्लैंड टूर पर अपनी स्विंग गेंदबाजी के जरिए काफी विकेट निकाले थे और इंग्लिश बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अपने तीन ओवर के स्पेल में महज 10 रन खर्च किये थे और एक सफलता भी हासिल की थी। वहीं अब वेस्टइंडीज सीरीज में भी वो शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने तीसरे टी20 मुकाबले में 4 ओवरों में 35 रन देकर 2 विकेट लिए।

भुवनेश्वर कुमार की वापसी काफी दमदार रही है - संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर के मुताबिक कुछ महीने पहले तक ऐसा लग रहा था कि भुवनेश्वर कुमार का करियर समाप्ति की ओर है लेकिन उन्होंने दमदार वापसी की है। मांजरेकर ने स्पोर्ट्स ओवर द टॉप पर बातचीत के दौरान कहा,

भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और कहा कि वो जितना ज्यादा गेंदबाजी करेंगे उतना ही लय में आते जाएंगे। इस वक्त वो अपने पीक पर हैं। 18 महीने पहले हमें लगा था कि उनका इंटरनेशनल करियर अब शायद आगे नहीं बढ़ पाएगा। हालांकि उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की है और निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप में उनकी जगह पक्की है। भुवनेश्वर कुमार ने साफ-साफ ये बात कही कि जब आप बुरे दौर से गुजर रहे हों तो उससे बाहर तभी आ सकते हैं जब आप काफी ज्यादा क्रिकेट खेलें। वापसी का यही तरीका है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...