Create
Notifications

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में शानदार गेंदबाजी को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v South Africa - 1st T20
India v South Africa - 1st T20
सावन गुप्ता

आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपनी शानदार गेंदबाजी को लेकर दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि नई गेंद से स्विंग मिल रही थी और इसका फायदा उन्होंने पूरी तरह से उठाया।

भुवनेश्वर कुमार ने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 3 ओवरों के स्पेल में एक मेडन रखते हुए सिर्फ 16 रन देकर 1 विकेट लिया। आयरलैंड के ऊपर शुरूआती दबाव उन्होंने ही बनाया और काफी कसी हुई गेंदबाजी की।

इस तरह की विकेटों पर टेस्ट लेंथ की गेंदबाजी करनी चाहिए - भुवनेश्वर कुमार

मैच के बाद अपनी गेंदबाजी को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

हां, मैंने अपनी गेंदबाजी का लुत्फ उठाया। नई गेंद से थोड़ी स्विंग मिल रही थी। 4-5 ओवरों के बाद बल्लेबाजी करना ज्यादा आसान था। फॉर्मेट चाहे कोई भी हो अगर आपको इस तरह की विकेट मिलती है तो फिर टेस्ट मैच की लाइन और लेंथ डालना जरूरी हो जाता है। उमरान मलिक ने इस मुकाबले में अपना डेब्यू किया। इसके अलावा और भी कई प्लेयर्स का आना बाकी है, तो हमारे पास काफी जबरदस्त टैलेंट है। ये इस तरह का फॉर्मेट है जिससे काफी क्रिकेटर निकलकर सामने आते हैं। हमारी टीम की सबसे अच्छी बात ये है कि हम जहां भी जाते हैं लोग हमें सपोर्ट करने आते हैं।

आपको बता दें कि भारत ने बारिश से प्रभावित पहले टी20 मैच में आयरलैंड को (डकवर्थ-लुईस) 7 विकेट से हरा दिया। बारिश के कारण मैच 12-12 ओवरों का कर दिया गया था। पहले खेलते हुए आयरलैंड ने 4 विकेट पर 108 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने दसवें ओवर में 3 विकेट पर 111 रन बनाकर मैच जीत लिया। सीरीज में अब एक मैच और बचा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...