भुवनेश्वर कुमार की शादी की तारीख का हुआ ऐलान

हाल ही में सगाई करने वाले भारतीय खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार की शादी की तारीख जा इन्तजार भी अब समाप्त हो गया है। मेरठ में भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को होटल ब्राबुरा में नुपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। भुवनेश्वर कुमार ने इस बारे में एक प्रेस वार्ता कर जानकारी दी, इस दौरान भुवी की बहन भी वहां मौजूद रहीं।

शादी वाले दिन से पहले मेरठ के एक दूसरे होटल में नृत्य और संगीत कार्यक्रम रखा गया है और यह 22 नवम्बर को तय किया गया है। 26 नवम्बर को भुवनेश्वर कुमार के गाँव बुलंदशहर में एक कार्यक्रम का आयोजन होगा। खबरों के अनुसार दिल्ली में रिसेप्शन होगा और इसमें भारतीय टीम के तमाम खिलाड़ियों सहित सेलेब्रिटीज की मौजूदगी रहेगी। रिसेप्शन से सम्बंधित तारीख का फिलहाल ऐलान नहीं हुआ है क्योंकि भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है।

गौरतलब है कि पिछले महीने ही भुवी ने नोएडा की रहने वाली नुपूर नागर से सगाई की बात अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिये बताई थी। नुपूर किसी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती हैं। भुवनेश्वर की शादी की डेट्स भी उनके व्यस्त कार्यक्रम के बीच ही आई है।

भारत ने अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज समाप्त की है और श्रीलंका की टीम एक लम्बे दौरे के लिए आ चुकी है। दौरे के बीच में भुवनेश्वर की शादी हो जाएगी। पहला टेस्ट 16 नवम्बर से होना है। इसके बाद दूसरा टेस्ट 24 नवम्बर से शुरू होगा और 23 को शादी होने के कारण भुवी का इससे बाहर होना तय नजर आता है। इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच 2 दिसम्बर से शुरू होगा।

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी अभिनेत्री हेजल कीच के साथ शादी की थी। इसके बाद इशांत शर्मा और मनदीप सिंह ने भी अपने जीवनसाथी का चुनाव किया था। भुवनेश्वर से जुड़ी इस खबर के बारे में जानने के बाद उनके फैन्स काफी खुश होंगे।

Edited by Staff Editor