COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बिग बैश लीग के अगले सीजन के पूरे कार्यक्रम का हुआ ऐलान

533   //    18 Jul 2018, 17:24 IST

बिग बैश लीग के आगामी सीजन के पूरे कार्यक्रम का ऐलान हो गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी घोषणा कर दी है।  इस बार के बिग बैश लीग सीजन में ज्यादा मैच खेले जाएंगें। आईपीएल की तरह इसमें भी घरेलू और बाहर मैच खेले जाएंगे। इसके अलावा कुछ नए स्टेडियम में भी इस बार बीबीएल के मैच खेले जाएंगें।

बिग बैश लीग का आठवां सीजन इस साल 19 दिसंबर 2018 से शुरु होकर 17 फरवरी 2019 तक चलेगा। यानि कुल मिलाकर 2 महीने तक बिग बैश लीग का रोमांच अपने चरम पर रहेगा। लीग स्टेज पर कुल मिलाकर 59 मैच खेले जाएंगे। इसके अलावा ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच होने वाला मैच गोल्ड कोस्ट के मेट्रिकॉन स्टेडियम में खेला जाएगा। बिग बैश लीग के हेड किम मैक्कोनी ने कहा कि घरेलू और बाहर मैच कराने का हमारा उद्देश्य ये है कि ज्यादा से ज्यादा लोग बिग बैश लीग के मैच देख पाएं और ये ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा लोकप्रिय हों। उन्होंने कहा कि एक से ज्यादा जगहों पर मैच होने से स्टेडियम में लोगों की और भीड़ देखने को मिलेगी।

वहीं ये पहली बार होगा जब ऑस्ट्रेलियाई टीम एक तरफ टेस्ट मैच खेल रही होगी तो वहीं दूसरी तरफ बीबीएल का मैच हो रहा होगा। गाबा में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच के चौथे दिन उसी समय मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मेलबर्न स्टार्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच मैच होगा। इसके अलावा ये पहली बार होगा जब बीबीएल में एक ही दिन 3 मैच खेले जाएंगें। 13 जनवरी को सिडनी थंडर, मेलबर्न रेनेगेड्स और पर्थ स्कार्चर्स के मैच होंगें।

 




 

Advertisement
Fetching more content...