COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अमित शाह ने की मुलाकात

14   //    06 Aug 2018, 03:45 IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आजकल भारत में ही अपनी छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं। नई-नई गतिविधियों में हिस्सा लेने के साथ-साथ वो विभिन्न कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी से भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने भी मुलाकात की।

दरअसल, अमित शाह ने 'संपर्क से समर्थन' अभियान के तहत धोनी से मुलाकात करते हुए उन्हें केंद्र सरकार द्वारा चार साल में किए गए काम की जानकारी दी।धोनी से मुलाकात के बाद शाह ने ट्वीट कर कहा, 'दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर एमएस धोनी से मुलाकात की। उन्हें चार साल के दौरान देश में बदलाव के लिए उठाए गए पीएम नरेंद्र मोदी के कदमों की जानकारी दी।' इस दौरान वित्त मंत्री पीयूष गोयल और कई वरिष्ठ पार्टी नेता मौजूद रहे।

 




गौरतलब है कि पार्टी ने इस अभियान के तहत 4,000 से ज्यादा नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने-अपने क्षेत्र में पहचान बना चुके एक लाख लोगों से संपर्क कर सरकार की उपलब्धियां बताने को कहा है। इसी कार्यक्रम के तहत अमित शाह ने धोनी से भी मुलाकात की थी।

पिछले दिनों महेंद्र सिंह धोनी तमिलनाडु प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान भी नज़र आये थे। उन्होंने लीसा कोवाई किंग्स और मदुरई पैंथर्स के बीच मैच में टॉस उछालने के समय अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इस दौरान उन्होंने तमिल भाषा सीखने की इच्छा जाहिर की थी।

ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...