जिम्बाब्वे के खिलाड़ी ने टीम के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम (Photo Credit -Zimbabwe cricket)
जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम (Photo Credit -Zimbabwe cricket)

जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी (Blessing Muzarbani) ने अपनी टीम के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विश्वास जताया है कि जिम्बाब्वे की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रहेगी।

जिम्बाब्वे को आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड के क्वालीफायर मुकाबले खेलने हैं और इसे जीतकर ही वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं। जिम्बाब्वे को किसी बड़े टूर्नामेंट में खेले हुए लंबा अरसा बीत गया है लेकिन ब्लेसिंग मुजराबानी इस बार टीम के टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने को लेकर कॉन्फिडेंट हैं।

हम हर एक मुकाबले को जीतने की कोशिश करेंगे - ब्लेसिंग मुजराबानी

उनका मानना है कि जिम्बाब्वे की टीम वर्ल्ड स्टेज पर अपनी एक अलग छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि उन्होंने ये भी स्वाकीर किया कि टी20 वर्ल्ड कप के क्वालीफायर्स में उनके लिए मुकाबले आसान नहीं रहने वाले हैं। अपने एक बयान में उन्होंने कहा,

हमारे लिए ये काफी मुश्किल रहा है। मैं अब टीम से काफी खुश हूं क्योंकि सभी खिलाड़ी काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि हम अपने प्लान के हिसाब से खेलेंगे। मुझे खुशी है कि ये मौके हमें मिल रहे हैं। मैं बस वहां पर जाकर अपने आपको एक्सप्रेस करना चाहता हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि हमें इसमें मजा आएगा और हम हर एक मुकाबले को जीतने की कोशिश करेंगे।

वर्ल्ड कप क्वालीफायर के मुकाबले बुलावायो में हो रहे हैं और इसी वजह से मुजराबानी को लगता है कि उनकी टीम के पास एक बेहतरीन मौका है। उन्होंने टीम के अच्छा खेलने की उम्मीद जताई और कहा कि वो होम क्राउड और फैमिली को खुश करने की कोशिश करेंगे। मुजराबानी के मुताबिक जिम्बाब्वे के पास काफी जबरदस्त टैलेंट है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता