Create
Notifications

BLR vs MI IPL 2021: 3 खिलाड़ी जिन्हें आप अपनी Dream11 Team में कप्तान या उपकप्तान बना सकते हैं 

IPL 2021 Dream11 Fantasy Suggestion
IPL 2021 Dream11 Fantasy Suggestion
Narender
visit

आईपीएल (IPL 2021) के 39वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाने वाला है। इस समय RCB की टीम अंक तालिका में तीसरे, तो MI की टीम छठे स्थान पर है।

इस साल दोनों टीमों के बीच जो मुकाबला हुआ था उसमें RCB को जीत मिली थी। इसके अलावा दूसरे फेज में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात की जाए RCB एवं MI ने निराश ही किया है। दोनों टीमों ने 2-2 मुकाबले खेले हैं और उसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों की नजर इस मुकाबले के जरिए जीत दर्ज करने पर होगी।

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको BLR vs MI के उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अपनी टीम में कप्तान या उपकप्तान बना सकते हैं।

#) देवदत्त पडीक्कल

RCB के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (Photo: IPL)
RCB के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (Photo: IPL)

Royal Challengers Bangalore के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और पिछले मैच में भी उन्होंने जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली थी। इसके अलावा वो पारी की शुरुआत करते हैं, तो उनके पास ज्यादा गेंद खेलने का भी मौका रहेगा। उनकी फॉर्म को देखते हुए वो कप्तान या उपकप्तान बनाने के लिए वो अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।

#) रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में हैं
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में हैं

Mumbai Indians के कप्तान रोहित शर्मा को पिछले मैच में शुरुआत मिली थी, लेकिन वो बड़ी पारी नहीं खेल पाए। हालांकि RCB के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलते हुए अपनी टीम को अहम जीत दिलाना चाहेंगे। रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में है और वो अपनी बल्लेबाजी से मैच का रुख बदलने की काबिलियत रखते हैं। इसी वजह से वो कप्तान या उपकप्तान के लिए अच्छे ऑप्शन रहेंगे।

#) विराट कोहली

RCB के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली
RCB के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली

RCB के कप्तान विराट कोहली ने अपने पिछले मुकाबले में फॉर्म में वापसी करते हुए अर्धशतक लगाया था। कोहली जब फॉर्म में होते हैं, तो लगातार निरंतरता के साथ रन बनाते हैं, जोकि उनकी टीम के लिए भी काफी अहम होगा। कोहली से एक बार फिर उसी प्रकार के प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी और उन्हें कप्तान या उपकप्तान बनाना बुरा विकल्प नहीं रहेगा।


Edited by Narender
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now