Create
Notifications

Hindi Cricket News: बम की खबर के चलते 90 मिनट देरी से शुरू हुआ ग्लोबल टी20 लीग का मैच 

सुरक्षा कारणों से मैच  90 मिनट देरी से शुरू हुआ
सुरक्षा कारणों से मैच 90 मिनट देरी से शुरू हुआ
Ankit Pasbola
ANALYST
Modified 29 Jul 2019
न्यूज़

कनाडा मे खेली जा रही ग्लोबल टी20 टूर्नामेंट का मैच सुरक्षा कारणों से देरी से शुरू हुआ। शुक्रवार को मॉन्ट्रियल टाइगर्स और विनीपेग हॉक्स के बीच होने वाला मैच, मैदान में बम की खबर के चलते 90 मिनट की देरी से शुरू हुआ। दरअसल स्टेडियम के परिसर के अंदर एक संदिग्ध सामान पाया गया जिसके बाद अधिकारियों ने छानबीन की। इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों को मैदान में नहीं आने दिया गया और दर्शकों को भी स्टेडियम के बाहर ही खड़ा रहना पड़ा।

ग्लोबल टी20 कनाडा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी गई । ट्वीट में बताया गया "कुछ तकनीकी कारणों से खेलने में देरी हुई है। कई फैंस ने मैदान के बाहर लंबी कतारों में खड़े होकर परेशान होने की शिकायत की। 90 मिनट देरी से शुरू होने के कारण ओवरों में कटौती की गई और मैच 12 ओवरों का कर दिया गया।

इस मैच में जॉर्ज बेली की अगुवाई वाली मॉन्ट्रियल टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरों में 135 रन बनाए। टाइगर्स की तरफ से सुनील नारेन ने 30 गेंदों में सर्वाधिक 59 रनों का योगदान दिया। उनके अलावा एंटोन डेविच ने 23 गेंदो में 40 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान

जवाब में विनीपेग हॉक्स 12 ओवरों में 5 विकेट पर 111 रन ही बना सकी। हॉक्स की ओर से पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने 30 गेंदो में सर्वाधिक 49 रन बनाए। टाइगर्स की टीम के लिए मोहम्मद नावेद ने 2 विकेट झटके।

ग्लोबल टी-20 लीग में शाहिद अफरीदी, क्रिस गेल, केन विलियमसन, फाफ डू प्लेसी और ब्रेंडन मैकलम जैसे बड़े क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं। इस लीग में युवराज सिंह और मनप्रीत सिंह गोनी के रूप में दो भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 29 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now