Create
Notifications

वर्ल्ड कप से पहले मिताली राज ने बताई भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी

मिताली राज ने गेंदबाजों को लेकर चिंता जताई है
मिताली राज ने गेंदबाजों को लेकर चिंता जताई है
Nitesh

भारतीय टीम (India Womens Team) को न्यूजीलैंड (New Zealand Womens Team) के खिलाफ लगातार चौथे वनडे में मिली हार को लेकर कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिताली राज ने कहा है कि वर्ल्ड कप से पहले टीम की गेंदबाजी एक चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रमुख गेंदबाज लय में नहीं हैं।

न्यूजीलैंड ने लगातार चौथे वनडे मुकाबले में भी भारत को हरा दिया। बारिश की वजह से ये मुकाबला 20-20 ओवरों का हुआ। मेजबान टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में भारतीय टीम 17.5 ओवर में 128 रन बनाकर सिमट गई। टीम ने अपने आखिरी 5 विकेट सिर्फ 32 रन के अंतराल पर गंवा दिए। इस तरह से न्यूजीलैंड ने 63 रनों से जीत हासिल की।

हमें अपनी गेंदबाजी में सुधार करना होगा - मिताली राज

वहीं इस हार के बाद कप्तान मिताली राज ने अपने गेंदबाजों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप से पहले गेंदबाजों के फॉर्म पर सवालिया निशान है। मैच खत्म होने के बाद मिताली राज ने कहा "हम अपने स्पिन और पेस अटैक में कई सारे कॉम्बिनेशन को ट्राई कर रहे हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो गेंदबाजी हमारे लिए वर्ल्ड कप से पहले चिंता का विषय है। हम चाहते हैं कि हमारे सभी प्रमुख गेंदबाज लय में रहें। हमने कंडीशंस को अच्छी तरह से अपनाया है। गेंदबाजों ने एकाध स्पेल में अच्छी गेंदबाजी की है लेकिन उनके अंदर निरंतरता की कमी देखने को मिली है। इस चीज में हमें सुधार लाना होगा।"

मिताली राज ने इसके अलावा ऋचा घोष की भी काफी तारीफ की, जिन्होंने चौथे वनडे में सबसे ज्यादा 29 गेंद पर ताबड़तोड़ 52 रन बनाए। उन्होंने कहा कि ऋचा घोष काफी टैलेंटेड हैं और भारतीय टीम का फ्यूचर हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...