COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के दौरान एक युवक ने गर्लफ्रैंड को किया प्रपोज

15   //    15 Jul 2018, 08:35 IST

भारतीय टीम के लिए शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वन-डे मैच का परिणाम भले ही निराशाजनक रहा हो, लेकिन इस दौरान दर्शकों को एक बेहद खूबसूरत नजारा देखने को जरूर मिला। क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स स्टेडियम पर एक भारतीय मूल के लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया।

स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया ये दृश्य बेहद ही फिल्मी था। पवन नाम का शख्स अपनी गर्लफ्रेंड चरन के साथ मैच का लुत्फ उठा रहा था।  उन्हें जब वीडियो प्रोड्यूसर की ओर से संकेत मिला तो वो खड़े हो गए और फिर उन्होंने  रिंग देकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया।

इस दौरान मजेदार बात यह देखने को मिली कि जब पवन अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज़ कर रहे थे तब बड़ी स्क्रीन पर कुछ देर के लिए 'डिसीजन पेंडिंग' लिखा हुआ आया। जब उनकी गर्लफ्रैंड ने जवाब में हां कहा और अंगूठी स्वीकार कर ली तो स्क्रीन पर 'यस' फ़्लैश हुआ। यह दृश्य देखने में बेहद मजेदार लगा। साथ ही इस दौरान डेविड लॉयड की मजेदार कमेंट्री ने भी इस घटना को रोमांचक बना दिया। उन्होंने इस दौरान कहा ' ये बहुत ही सही निर्णय है। चरन और पवन को बहुत बहुत मुबारकबाद।'

 




 

इस प्रपोजल पर लॉर्ड्स स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी काफी खुश हुए और जमकर तालियां बजाई। यही नहीं भारतीय टीम के खिलाड़ियों और इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने इस दौरान खेल भी रोक दिया। इस दौरान टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल तालियां बजाते दिखे। पवन के आसपास बैठे लोगों ने भी इस दृश्य को कैमरे में कैद किया। लॉर्ड्स पर शादी का ये प्रपोजल सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया है। बता दें कि बास्केटबॉल , बेसबॉल के अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के दौरान ऐसे नज़ारे पहले भी देखने को मिल चुके हैं मगर क्रिकेट मैच के दौरान ऐसा वाक्या पहली पहली बार देखने को मिला है।

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...