Create

तमीम इकबाल की अर्धशतकीय पारी गई बेकार, टीम को मिली हार

तमीम इकबाल ने एक छोर से अच्छी बल्लेबाजी की
तमीम इकबाल ने एक छोर से अच्छी बल्लेबाजी की

बांग्लादेश प्रमियर लीग (BPL) के पहले मैच में आज कोमिला विक्टोरियंस ने सिलहट सनराइजर्स को 2 विकेट से हरा दिया। दूसरे मैच में चट्टोग्राम चैलेंजर्स ने मिनिस्टर ग्रुप ढाका को 30 रनों से हरा दिया।

कोमिला विक्टोरियंस ने टॉस जीतकर सिलहट सनराइजर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और उनके गेंदबाजों ने इस निर्णय को सही साबित कर दिया। अनामुल पहले विकेट के रूप में आउट हुए। वह 3 रन बनाकर आउट हुए और अन्य सभी बल्लेबाज भी एक के बाद एक आउट होकर जाते रहे। कॉलिन इनग्राम ने सबसे ज्यादा 20 रन की पारी खेली। इस तरह सिलहट की टीम 20वें ओवर में 96 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। कोमिला के लिए मुस्ताफिजुर रहमान, नाहिदुल इस्लाम, शोहिदुल इस्लाम ने 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए कोमिला की टीम के भी लगातार विकेट गिरे। धीमी पिच पर बल्लेबाजों के लिए टिकना मुश्किल हो गया। उन्नीसवें ओवर में कोमिला की टीम ने 8 विकेट पर 97 रन बनाकर जीत दर्ज की। नाहिदुल इस्लाम ने सबसे ज्यादा 16 रन बनाए। सिलहट के लिए नजमुल इस्लाम ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

आज के दूसरे मैच में चट्टोग्राम चैलेंजर्स ने मिनिस्टर ग्रुप ढाका को 30 रनों के अंतर से हरा दिया। ढाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। चैलेंजर्स केनार लुईस महज 2 रन बनाकर आउट हो गए। विल जैक्स ने धाकड़ पारी खेलते हुए 41 रन बनाए। हॉवेल भी 37 रन बनाकर चलते बने। इस तरह चैलेंजर्स ने 8 विकेट पर 161 रन बनाए। रुबैल होसैन ने ढाका की टीम के लिए 3 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए मिनिस्टर ग्रुप की शुरुआत खराब रही। एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते रहे। सिर्फ तमीम इकबाल ने क्रीज पर खड़े होकर अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाए। एक गेंद शेष रहते ढाका की टीम 131 रन बनाकर आउट हो गई। शोरिफुल इस्लाम ने चट्टोग्राम के लिए 4 विकेट हासिल किये।

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment