Create

शाकिब अल हसन ने ऑलराउंड खेल से टीम को दिलाई जीत

शाकिब अल हसन ने ऑलराउंड खेल का प्रदर्शन किया
शाकिब अल हसन ने ऑलराउंड खेल का प्रदर्शन किया

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) (Shakib Al Hasan) में आज दो मुकाबले खेले गए। शाकिब अल हसन ने अपनी टीम के लिए ऑलराउंड प्रदर्शन किया और जीत दिलाई। तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने भी अच्छा खेल दिखाया।

कोमिला विक्टोरियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मिनिस्टर ग्रुप ढाका के बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद 6 रन बनाकर चलते बने। उनके बाद इमरान उजमान भी 15 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। यहाँ से तमीम इकबाल और महमुदुल्लाह ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। तमीम इकबाल 35 गेंद में 46 रन बनाकर आउट हुए। महमुदुल्लाह 41 गेंद में नाबाद 70 रन बनाए। इस तरह ढाका ने 6 विकेट पर 181 रन बनाए। कोमिला के लिए तनवीर इस्लाम ने 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए महमुदुल हसन ने कोमिला विक्टोरियंस के लिए 30 गेंद 46 रन बनाए। उनके अलावा अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम 18वें ओवर में 131 रन बनाकर आउट हो गई। आंद्रे रसेल ने 3 विकेट हासिल किये। कायेस अहमद और इबादत होसैन ने 2-2 विकेट हासिल किये।

चट्टोग्राम चैलेंजर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में फार्च्यून बारिशल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ओपनर बल्लेबाज मुनीम शहरयार 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद क्रिस गेल ने 25 और नजमुल हसन ने 28 रन बनाए। शाकिब अल हसन ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 31 गेंद पर 50 रन की पारी खेली और बारिशल की टीम पांच गेंद शेष रहते 149 रन बनाकर आउट हो गई। मृत्युंजय चौधरी ने चट्टोग्राम के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये। शोरिफुल इस्लाम ने भी 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए चट्टोग्राम की टीम 135 रन बनाकर आउट हो गई। अफीफ होसैन ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। शमीम होसैन ने भी 29 रन बनाए। मेहदी हसन ने 26 रन की पारी खेली। बारिशल की टीम के लिए मुजीब उर रहमान और शाकिब अल हसन ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट हासिल किए।

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment