Create

शाकिब अल हसन की टीम ने करीबी जीत दर्ज पर फाइनल में प्रवेश किया

शाकिब अल हसन की टीम अब फाइनल खेलेगी
शाकिब अल हसन की टीम अब फाइनल खेलेगी
reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में नॉक आउट दौर के मुकाबले खेले गए। शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की टीम ने अपना मुकाबला जीतते हुए फाइनल में जगह हासिल कर ली।

एलिमिनेटर मुकाबले में खुलना टाइगर्स को हराकर चट्टोग्राम चैलेंजर ने दूसरे क्वालीफायर में जगह हासिल कर ली। पहले खेलते हुए चट्टोग्राम ने 5 विकेट पर 189 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज चैडविक वॉल्टन रहे। वह 44 गेंद में नाबाद 89 रन बनाने में सफल रहे। मेहदी हसन ने भी 36 रनों की पारी खेली। उनके अलावा केनार लुईस ने भी 39 रनों की पारी खेली। खुलना टाइगर्स के लिए खालिद अहमद ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए खुलना टाइगर्स ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। ओपनर आंद्रे फ्लेचर तूफानी मूड में थे और जमकर रन भी बनाए। वह 58 गेंद में 80 रन बनाकर नाबाद रहे। मुशफिकुर रहीम ने 43 और यासिर अली ने 45 रन बनाए। इन सबके प्रयास के बाद भी खुलना टाइगर्स 5 विकेट पर 182 रन बना पाई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई। मेहदी हसन ने चैलेंजर के लिए सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये।

फार्च्यून बारिशल ने कोमिला विक्टोरियंस को 10 रनों से हराते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। बारिशल ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 143 रनों का स्कोर हासिल किया। उनके लिए मुनीम शहरयार ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली। क्रिस गेल ने भी 22 रनों की पारी खेली। कोमिला के लिए शोहिदुल इस्लाम ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। उनके अलावा मोइन अली ने भी 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए कोमिला विक्टोरियंस 7 विकेट पर 133 रन बना पाई और मुकाबला हार गई। लिटन दास टॉप स्कोर करने वाले बल्लेबाज रहे। वह 38 रन बनाकर आउट हुए। उनके अलावा मोइन अली ने 22 रन की पारी खेली।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...