Create

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में तमीम इकबाल की टीम हारी लेकिन शाकिब अल हसन की टीम को मिली जीत

टूर्नामेंट में आज कुल दो मुकाबले खेले गए
टूर्नामेंट में आज कुल दो मुकाबले खेले गए
reaction-emoji
Naveen Sharma

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) का आज से आगाज हो गया। फॉर्च्यून बारिशल ने चट्टोग्राम चैलेंजर्स ने 4 विकेट से हरा दिया। दूसरे मैच एम् खुलना टाइगर्स की टीम ने मिनिस्टर ग्रुप ढाका की टीम को 5 विकेट के अंतर से हरा दिया।

बांग्लादेश प्रमियर लीग में पहला मैच चट्टोग्राम चैलेंजर्स और फॉर्च्यून बारिशल के बीच खेला गया। ब्रिशल ने टॉस जीतकर पहले चट्टोग्राम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। यह टीम 8 विकेट पर 125 रनों का स्कोर हासिल कर पाई। बेनी हॉवेल एकमात्र ऐसे खिलाड़ी रहे जिनके बल्ले से 41 रन की पारी देखने को मिली। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। बारिशल के लिए अल्जारी जोसेफ ने तगड़ी गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए बारिशल ने आठ गेंद शेष रहते 6 विकेट पर 126 रन बनाए। श्याकत अली ने सबसे ज्यादा 39 रनों की पारी खेली। चट्टोग्राम की टीम के लिए मेहदी हसन ने 4 विकेट चटकाए।

मिनिस्टर ग्रुप ढाका के खिलाफ खुलना टाइगर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। ढाका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 183 रन बनाए। तमीम इकबाल ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली। उनके अलावा मोहम्मद शहजाद ने भी 42 रन की पारी खेली। महमुदुल्लाह के बल्ले से भी तेज 39 रन आए। खुलना की टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज कमरुल इस्लाम रहे। उन्होंने 3 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए खुल्ला टाइगर्स ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 5 विकेट पर 186 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। रॉनी तालुकदार ने सबसे ज्यादा 61 रनों की पारी खेली। उनके अलावा आंद्रे फ्लेचर ने 23 गेंद में 45 रन की पारी खेली। थिसारा परेरा ने भी नाबाद 36 रन बनाए। ढाका के लिए आंद्रे रसेल और इबादत होसैन ने 2-2 विकेट हासिल किये।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...