Create
Notifications

महमुदुल्लाह की टीम को मिली करारी हार, ब्रावो ने झटके 3 विकेट

मंगलवार के दिन कुल दो मुकाबले खेले गए
मंगलवार के दिन कुल दो मुकाबले खेले गए
निरंजन
visit

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में मंगलवार को खेले गए पहले मैच में सिलहट सनराइजर्स ने मिनिस्टर ग्रुप ढाका को 7 विकेट के अंतर से हरा दिया। इसके अलावा दूसरे मुकाबले में कोमिला विक्टोरियंस ने दूसरे मुकाबले में फॉर्च्यून बारिशल को 63 रनों के अंतर से हरा दिया।

पहले मैच में सिलहट ने टॉस जीतकर ढाका को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। उनका यह फैसला सही भी साबित हुआ। शुरू से ही ढाका के बल्लेबाज रनों के लिए संघर्ष करते हुए नज़र आए और एक के बाद एक कई विकेट गिरे। महमुदुल्लाह ने सबसे ज्यादा रन बनाए। वह 33 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम उन्नीसवें ओवर में 100 रन बनाकर आउट हुई। सिलहट के लिए नजमुल इस्लाम ने सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल किये। उनके अलावा तस्कीन अहमद ने भी 3 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए सिलहट ने इस आसान लक्ष्य को 17 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाते हुए हासिल कर लिया। अनामुल हक ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए।

दूसरे मैच में बारिशल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जो उनके पक्ष में भी गया। पहला विकेट 33 रन के कुल स्कोर पर गंवाने के बाद कोमिला के बल्लेबाजों ने धाकड़ बैटिंग की। महमुदुल हसन जॉय ने सबसे ज्यादा 48 रनों की पारी खेली और टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 158 रन बनाए। ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट बारिशल के लिए हासिल किये। जवाब में खेलते हुए बारिशल की टीम 18वें ओवर में महज 95 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। नाहिदुल इस्लाम ने कोमिला विक्टोरियंस के लिए 3 विकेट हासिल किये। शोहिदुल इस्लाम, तनवीर इस्लाम और करीम जनत ने भी 2-2 विकेट हासिल किये। इस तरह कोमिला ने 63 रनों के बड़े अंतर से इस मुकाबले में जीत हासिल की।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now