Create

शाकिब अल हसन ने बेहतरीन ऑलराउंड खेल से टीम को दिलाई जीत

शाकिब अल हसन ने बेहतरीन ऑल राउंड प्रदर्शन किया
शाकिब अल हसन ने बेहतरीन ऑल राउंड प्रदर्शन किया

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में आज कुल दो मुकाबले खेले गए। शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने बेहतरीन ऑलराउंड खेल से अपनी टीम को जीत दिलाई।

पहले मुकाबले में फार्च्यून बारिशल ने कोमिला विक्टोरियंस की टीम को 32 रनों से हराया। शाकिब अल हसन को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। कोमिला ने टॉस जीतकर बारिशल को बल्लेबाजी के लिए बुलाया और क्रिस गेल को 10 रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया। नजमुल हसन भी 1 रन बनाकर आउट हुए। मुनीम शहरियार ने तेज खेलते हुए 25 गेंद में 45 रन बनाए। शाकिब अल हसन ने 37 गेंद में 50 और तोहिद हृदोय ने नाबाद 31 रन बनाए। इस तरह बारिशल का स्कोर 5 विकेट पर 155 रन तक पहुंचा। जवाब में खेलते हुए कोमिला की टीम के लिए मोमिनुल हक के अलावा अन्य बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिके। हक ने 30 रनों की पारी खेली। लगातार गिरते विकेटों के बीच जरूरी रन रेट भी बढ़ता गया और कोमिला विक्टोरियंस 9 विकेट पर 123 रन बना पाई। नईम हसन ने 3 विकेट हासिल किये। शाकिब अल हसन ने 2 विकेट झटके।

दूसरे मुकाबले में सिलहट सनराइजर्स ने खुलना टाइगर्स की टीम को 15 रनों से हरा दिया। सिलहट ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और यह निर्णय सही साबित हुआ। खुलना के ओपनर आंद्रे फ्लेचर 1 रन बनाकर आउट हुए। मेहदी हसन बिना खाता खोले चलते बने। इसके बाद सौम्य सरकार ने तेजी से खेलते हुए 62 गेंद में नाबाद 82 रन बनाए। मुशफिकुर रहीम ने भी 38 गेंद पर नाबाद 62 रन बनाए। इस तरह खुलना टाइगर्स ने 3 विकेट पर 182 रनों का विशाल स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए सिलहट ने लेंडल सिमंस (10) के रूप में पहला विकेट गंवाया। उनके बाद अनामुल हक ने 47 और कॉलिन इन्ग्राम ने 37 रन बनाए। निचले क्रम से मोसद्दिक होसैन ने नाबाद 39 रन बनाए लेकिन सिलहट की टीम 6 विकेट पर 167 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment