Create

सिकंदर रजा की बेहतरीन पारी गई बेकार, टीम को मिली हार

रजा ने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन टीम हार गई
रजा ने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन टीम हार गई

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में आज कुछ दो मुकाबले खेले गए। पहला मैच कम स्कोर वाला रहा लेकिन दूसरे मैच में रन देखने को मिले।

मिनिस्टर ग्रुप ढाका ने खुलना टाइगर्स टीम को 5 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए खुलना ने 8 विकेट पर 129 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम के टॉप क्रम के सभी बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे। निचले क्रम से खेलते हुए सिकंदर रजा ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाने में मदद की और 64 रनों की उपयोगी पारी खेली। इस तरह खुलना का स्कोर ठीक स्थिति में पहुंचा। ढाका के लिए अराफत सनी और अजमतुल्लाह ओमरजई ने सबसे ज्यादा 2-2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए मिनिस्टर ग्रुप ढाका ने चार गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 131 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। महमुदुल्लाह ने सबसे ज्यादा 34 रनों की पारी खेली। इनके अलावा जाहरुल इस्लाम ने भी 30 रनों की पारी खेली।

दूसरे मुकाबले में कोमिला विक्टोरियंस ने सिलहट सनराइजर्स को 4 विकेट के अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सिलहट ने 5 विकेट पर 169 रनों का बेहतरीन स्कोर हासिल किया। कॉलिन इन्ग्राम ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंद में 89 रन की पारी खेली। उनके अलावा अनामुल हक ने भी 46 रन बनाए। दोनों ने पहले विकेट के लिए शतकीय भागीदारी निभाई। मुस्ताफिजुर रहमान ने 3 विकेट हासिल किये। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए कोमिला ने एक गेंद शेष रहते 6 विकेट पर 173 रन बनाए और मैच जीत लिया। महमुदुल हसन जॉय ने 50 गेंद में 65 रनों की पारी खेली। मोईन अली ने भी धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 35 गेंद में 46 रन बनाए। उनके अलावा सुनील नारेन ने 12 गेंद में नाबाद 24 रनों की पारी खेली। इस तरह कोमिला विक्टोरियंस ने जीत दर्ज की।

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment