Create
Notifications

जेसन रॉय के जाने से गुजरात टाइटंस की टीम पर फर्क नहीं पड़ेगा, पूर्व स्पिनर का बयान 

England v Pakistan - Second Vitality International T20
England v Pakistan - Second Vitality International T20
सावन गुप्ता
visit

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने जेसन रॉय (Jason Roy) के आईपीएल 2022 (IPL) से अपना नाम वापस लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जेसन रॉय के आईपीएल से नाम वापस लेने से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उनके मुताबिक मैथ्यू वेड उनकी जगह पर ओपन कर सकते हैं।

जेसन रॉय आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने आगामी सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है। जेसन रॉय लंबे समय तक बायो-बबल का हिस्सा नहीं रहना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने आईपीएल से नाम वापस ले लिया है। जेसन रॉय को गुजरात टाइटंस ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ की रकम में खरीदा था। लेकिन वो आईपीएल में नहीं खेलना चाहते हैं और इसी वजह से उन्होंने टूर्नामेंट से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया।

जेसन रॉय को लेकर ब्रैड हॉग ने किया ट्वीट

कई दिग्गजों का मानना है कि जेसन रॉय के जाने से गुजरात के लिए ओपनिंग की समस्या हो जाएगी। हालांकि ब्रैड हॉग इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं और उन्होंने कहा है कि जेसन रॉय की जगह मैथ्यू वेड ओपन करने में सक्षम हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

गुजरात टाइटंस के लिए जेसन रॉय बड़ा झटका नहीं हैं। वेड ओपनर के तौर पर उन्हें कवर कर सकते हैं। मार्केट में अभी भी कई बेहतरीन विदेशी बल्लेबाज मौजूद हैं।
Roy not a huge loss for @gujarat_titans Wade can cover as a opener and there is still some good overseas batting stocks on the market. #IPL

आपको बता दें कि ये दूसरी बार है जब जेसन रॉय ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया है। इससे पहले 2020 के सीजन में वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन व्यक्तिगत कारणों से उन्होंने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। देखने वाली बात होगी कि गुजरात टाइटंस की टीम उनकी जगह किसे रिप्लेसमेंट के तौर पर लाती है।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now