Create
Notifications

ब्रैड हॉग ने बताया कि टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में कौन-कौन सी टीमें पहुंच सकती हैं

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने बताया है कि टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में कौन-कौन सी टीमें पहुंच सकती हैं। पिछले हफ्ते ही आईसीसी ने वर्ल्ड टी20 के लिए सभी ग्रुप टीमों का ऐलान किया और इसके बाद ये पता चल गया है कि कौन से ग्रुप में कौन सी टीम रहेगी।

एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब देते हुए ब्रैड हॉग ने चार सेमी-फाइनलिस्ट टीमों के नाम बताए। हॉग ने कहा कि इंडिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं। उनके मुताबिक इन चारों टीमों के पास बैटिंग में काफी गहराई है और इससे उन्हें काफी फायदा मिलता है।

वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड को फेवरिट बताया है। इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। इंग्लैंड के इस प्रदर्शन से स्टुअर्ट ब्रॉड काफी प्रभावित हैं। यही वजह है कि उन्होंने कहा है कि इयोन मोर्गन इस बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाएंगे। हालांकि ब्रॉड के इस बयान पर ड्वेन ब्रावो ने करारा जवाब दिया और कहा कि स्टुअर्ट ब्रॉड मजाक अच्छा कर लेते हैं।

ब्रैड हॉग की अगर बात करें तो इससे पहले उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का भी चयन किया था। ब्रैड हॉग ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली का चयन किया और शिखर धवन को बाहर कर दिया। तीसरे नंबर के लिए उन्होंने सूर्यकुमार यादव, चौथे नंबर के लिए के एल राहुल और पांचवें नंबर के लिए ऋषभ पंत का चयन किया।

उन्होंने छठे नंबर पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सातवें नंबर पर रविंद्र जडेजा का चयन किया। ब्रैड हॉग ने ये भी कहा कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से किसी एक का ही चयन किया जा सकता है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ब्रैड हॉग की भारतीय प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, के एल राहुल, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...