Create
Notifications

"श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम किसी भी फुल स्ट्रेंथ टीम को टक्कर दे सकती है"

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh
ANALYST

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने अर्जुन रणातुंगा (Arjuna Ranatunga) के इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है कि भारत ने श्रीलंका दौरे पर अपनी कमजोर टीम भेजी है। ब्रैड हॉग ने कहा है कि इस टूर पर गई टीम किसी भी फुल स्ट्रेंथ टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है।

ब्रैड हॉग के मुताबिक राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय टीम श्रीलंका को वनडे और टी20 दोनों ही सीरीज में हरा देगी। उन्होंने ट्वीट कर भारतीय टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ब्रैड हॉग ने अपने ट्वीट में लिखा "जिस तरह की इंडियन टीम श्रीलंका में है मुझे नहीं लगता है कि मेजबानों को उससे कोई शिकायत करनी चाहिए। ये एक ऐसी लाइनअप है जो किसी भी फुल स्ट्रेंथ टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है। श्रीलंका इस वक्त कुछ समस्याओं से जूझ रही है। भारतीय टीम दोनों ही सीरीज अपने नाम कर लेगी।"

अर्जुन रणातुंगा ने दिया था अजीबोगरीब बयान

आपको बता दें कि श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणातुंगा ने हाल ही में एक बयान दिया था जिस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई थीं। अर्जुन रणातुंगा ने श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम को दूसरे दर्जे की टीम कहा था। उन्होंने कहा था कि श्रीलंका दौरे पर भारत ने अपनी दूसरी दर्जे की टीम भेजी है और ये श्रीलंका क्रिकेट का बहुत बड़ा अपमान है। अर्जुन रणातुंगा ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें इस तरह से भारत के साथ ये सीरीज नहीं खेलनी चाहिए थी।

हालांकि भारतीय टीम ने उनके इस बयान को तवज्जो नहीं दी। टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि खिलाड़ी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और वे यहां पर केवल इस सीरीज का लुत्फ उठाने आए हैं।

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा मैं काफी लकी हूं

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now