Create

प्रमुख टी20 टूर्नामेंट में कुछ और खिलाड़ियों के खेलने की हुई पुष्टि

ब्रेट ली के खेलने की पुष्टि भी अब हो गई है
ब्रेट ली के खेलने की पुष्टि भी अब हो गई है
निरंजन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) ने ब्रेट ली (ऑस्ट्रेलिया), लियाम प्लंकेट (इंग्लैंड), जोगिंदर शर्मा (भारत), एल्बी मोर्कल (दक्षिण अफ्रीका), जोंटी रोड्स (दक्षिण अफ्रीका), अजंता मेंडिस (श्रीलंका) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जोड़ा है। लीग के दूसरे सीजन में अब ये खिलाड़ी खेलते हुए नज़र आएँगे। उनसे पहले भी कई नामों की पुष्टि हो चुकी है।

यह बताना आवश्यक है कि 3 विश्व कप विजेता गेंदबाजों को सूची में जोड़ा गया है। इसमें ब्रेट ली, जोगिंदर शर्मा और लियाम प्लंकेट शामिल हैं। इससे पहले पिछले हफ्ते वीरेंदर सहवाग, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, प्रवीण तांबे, नमन ओझा, एस बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी और असगर अफगान जैसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों ने लीजेंड्स लीग के दूसरे सत्र में खेलने के लिए अपनी भागीदारी की पुष्टि की है।

लीग के सीईओ का कहना है कि इन खिलाड़ियों के साथ हमारा दूसरा सीज़न अधिक बोल्ड और बड़ा होता जा रहा है। बहुत खुशी के साथ हम लीजेंड्स परिवार में उनका स्वागत करते हैं और एलएलसी सीजन 2 में मैदान पर उनके जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं।

गौरतलब है कि भारत से वीरेंदर सहवाग जैसे दिग्गज ने टूर्नामेंट में खेलने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि मैं पिछले सीजन नहीं खेल पाया था लेकिन इस बार खेलूँगा। ट्विटर पर सहवाग ने इसकी पुष्टि की थी। उसी तरह इरफ़ान पठान ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी थी। चार फ्रेंचाइजी वाले इस टूर्नामेंट के कमिश्नर पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री होंगे। पिछले सीजन में भी उन्होंने यह कार्य किया था।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...